logo-image

यूपी में 8वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मामला

झूंसी के एक गांव में किसान की बेटी से तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया।

Updated on: 23 Feb 2017, 12:06 AM

इलाहाबाद:

उत्तर प्रदेश की संगम नगरी इलाहाबाद के झूंसी के एक गांव में पांच युवकों ने आठवीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बुधवार को आरोपी युवकों के खिलाफ नामजद रपट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है। 

वैलेंटाइन डे पर हुए दुष्कर्म के बाद भी चुप पीड़िता का वीडियो देखने के बाद गांववालों ने किशोरी के पिता को सूचना दी, जिसके बाद पीड़ित किशोरी से जानकारी लेने के बाद पिता ने बुधवार को पुलिस में आरोपी युवकों के खिलाफ नामजद रपट दर्ज कराई है। पुलिस ने कई युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। 

जानकारी के मुताबिक, झूंसी के एक गांव में किसान की बेटी कक्षा आठ की छात्रा है, जो बीती 14 फरवरी की सुबह शौच के लिए गई थी। तभी पांच युवक उसे खेत में खींच ले गए और तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे पीटा और दुष्कर्म करते हुए मोबाइल से वीडियो बना लिया। युवकों ने किशोरी को धमकी दी कि किसी से बताया तो वीडियो सभी को भेज देंगे। बदनामी और भय की वजह से छात्रा खामोश रही। 

आरोपियों ने बाद में यह वीडियो वायरल कर दिया। गांव के कई लोगों ने व्हाट्सएप एवं फेसबुक पर वीडियो देखा तो पीड़िता के पिता को बताया। इसके बाद घरवाले छात्रा को लेकर झूंसी थाने पहुंचे। गांव के ही मयंक, रंजीत सहित पांच युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। 

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई युवकों को पूछताछ के लिए उठा लिया है। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया, "मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। एसपी गंगापार मुन्ना लाल को जांच के लिए कहा गया है। आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।"