Breaking
  • Ind vs Sl : रोहित शर्मा ने एकदिवसीय मैचों मे लगाया तीसरा दोहरा शतक
  • अमेठी में राहुल के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन, जमीन वापसी की मांग -Read More »
  • दिल्ली में बढ़ते कोहरे के चलते 10 ट्रेन रद्द, 13 लेट
  • कोयला घोटाला : CBI कोर्ट ने झारखंड के पूर्व CM मधु कोड़ा को ठहराया दोषी

औवेसी का कांग्रेस-सपा पर तंज, कहा-बाबरी और दादरी का गठबंधन

  |  Updated On : February 18, 2017 05:03 PM

ख़ास बातें
  •  यूपी विधानसभा चुनाव के मैदान में उतर रही है औवेसी की एमआईएम 
  •   एमआईएम ने 403 विधानसभा सीटों में से 36 पर अपने प्रत्याशी उतारे
  •  औवेसी ने सपा-कांग्रेस को गठबंधन को बताया बाबरी-दादरी का मेल  

नई दिल्ली:  

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन पर तंज करते हुए मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एमआईएम) प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी ने तंज कसा। औवैसी ने दोनों दलों पर तंज करते हुए कहा,'अब तो बाबरी और दादरी दोनों एक हो गए हैं। सपा ने मुसलमानों का केवल इस्तेमाल किया है।' दादरी और बाबरी के बारे में औवैसी ने आगे कहा,' बाबरी मस्जिद का विध्वंस कांग्रेस के शासनकाल में हुआ था और दादरी में अखलाक नाम के आदमी की हत्या सपा शासनकाल में हुई।'

यूपी में जारी विधानसभा चुनावी मैदान में उतर रही अपनी पार्टी एमआईएम के प्रदेश चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह में ओवैसी ने कहा , 'हमारी पार्टी ने विधानसभा चुनावों में इस बार 36 प्रत्याशी उतारे हैं।'

इस अवसर पर उन्होंने सपा छोड़कर एमआईएम में शामिल हुए असीम वकार को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बना दिया। वकार ने इस अवसर पर कहा कि सपा ने मुसलमानों के हित में कोई काम नहीं किया और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने भाषणों में मुसलमानों का नाम तक नहीं ले रहे हैं, क्योंकि वह अब हिन्दुत्व की राह पर चल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: ओवैसी ने अखिलेश यादव से पूछे 12 सवाल

भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जब भी कोई मुसलमान आतंकी पकड़ा जाता है तो भाजपा शोर मचाती है। लेकिन, बीती 8 फरवरी को मध्य प्रदेश एटीएस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया।

इन सभी लोगों पर आरोप है कि ये खुफिया जानकारी पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई को भेजते थे। इनमें से कई ऐसे हैं, जो भाजपा में अच्छे पदों पर काम कर रहें है। देशभक्ति की बातें करने वाली भाजपा इस बार खामोश क्यों है?

RELATED TAG: Aimim Chief Owaisi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो