लखनऊ रेलवे स्टेशन पर 3 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

By   |  Updated On : September 14, 2017 10:50 PM
मुस्तैद पुलिस (फाइल फोटो)

मुस्तैद पुलिस (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश आतंकवादी विरोधी टीम 'एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड' (एटीएस) ने गुरुवार को लखनऊ से अंसारूल्ला बांग्ला टीम के तीन संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है।

इन आतंकवादियों के पास से एटीएस ने फर्जी आधार कार्ड भी बरामद किया है। उत्तर प्रदेश की एटीएस टीम की ओर से जारी एक बयान में इसकी जानकारी दी गई है।

एटीएस टीम के आईजी की ओर से जारी एक बयान में बताया गया है कि पकड़े गए संदिग्धों की पहचान फिरदौस खान, रजीजुउद्दीन और मोहम्मद इमरान के रूप में हुई है। ये तीनों कानपुर से पकड़े गए आतंकी अब्दुला के करीबी थे। तीनों ही बांग्लादेश के जसौर जिले के रहने वाले हैं और भारत में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर रह रहे थे।

एटीएस के मुताबिक तीनों संदिग्ध देवबंद के मदरसों से पूछताछ के दौरान फरार हुए थे। एटीएस ने बताया कि तीनों ने फर्जी आधार कार्ड के जरिए भारत की नागरिकता ली थी।

एटीएस ने तीनों को उस वक्त धर दबोचा जब ये हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस से भागने की फिराक में थे। फिलहाल एटीएस तीनों से पूछताछ कर रही है।

और पढ़ें: महिला ने दरोगा पर बलात्कार, जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया

RELATED TAG: Up Police, Ats, Bangladesh, Terror Links,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो