logo-image

Video: सपा प्रवक्ता ने कहा, पीएम मोदी और अमित शाह दोनों 'आतंकवादी'

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को 'आतंकवादी' करार दिया है।

Updated on: 20 Feb 2017, 09:26 AM

highlights

  • सपा नेता राजेंद्र चौधरी ने कहा, पीएम मोदी और अमित शाह दोनों आतंकवादी हैं
  • चौधरी ने कहा, जादूगरों को अपनी रोजी-रोटी के लिए दूसरा धंधा अपनाना चाहिए
  • सपा प्रवक्ता ने कहा, एक प्रधानमंत्री को सरासर झूठ बोलने में जरा भी संकोच नहीं

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में जारी चुनावी महासमर में नेता भाषायी मर्यादा को ताक पर रखने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को 'आतंकवादी' करार दिया है।

रविवार को समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दोनों आतंकवादी हैं। उत्तर प्रदेश में गुजरात के दो जादूगर जोर-शोर से घूम रहे हैं। इनको लगता है कि यूपी का मतदाता राजनीति नहीं जानता और उसको गुमराह किया जा सकता है। लेकिन यहां का मतदाता राजनीति की मर्यादा के विरुद्ध काम करने की अनुमति नहीं देगा। जनता को गुमराह करना एक राजनीतिक अपराध है। जादूगरों को अपनी रोजी-रोटी के लिए दूसरा धंधा अपनाना चाहिए।'

विधानसभा चुनाव 2017 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

चौधरी ने कहा, 'दिल्ली के शीर्ष पद पर काबिज लोगों को लगता है कि वे जो कहते हैं वो अकाट्य है, लेकिन उनको मालूम होना चाहिए कि उनके कहने का यहां कोई मतलब नहीं है। मोदी कहते हैं कि प्रदेश में विकास नहीं हुआ है, लेकिन इसका आधार क्या है? इसका जवाब भी उनको देना चाहिए। अखिलेश सरकार के विकास कार्यों को वह किस आधार पर झुठलाने की कोशिश कर रहे हैं? यह ताज्जुब की बात है कि एक प्रधानमंत्री को सरासर झूठ बोलने में जरा भी संकोच है।'

और पढ़ें: पीएम मोदी का अखिलेश पर हमला, कहा- अगर 'ईद' में बिजली रहे तो 'होली' में भी रहनी चाहिए

सपा प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी की राजनीति संकीर्णता से ओत-प्रोत है। बीजेपी को लगता है कि हिंदू और मुसलमान उसकी सांप्रदायिक सोच और इरादे को नहीं समझते। लेकिन उत्तर प्रदेश में सांप्रदायिकता का कोई स्थान नहीं है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी को इस चुनाव में इक्का-दुक्का सीट मिल जाए तो बड़ी बात है। उसे 11 मार्च को समझ में आ जाएगा कि झूठ बोलने का नतीजा क्या होता है। चौधरी ने कहा कि सपा जानना चाहती है कि अगर भाजपा विधानसभा चुनावों में हार गई तो क्या मोदी प्रधानमंत्री का पद छोड़ देंगे?

और पढ़ें: तीसरे चरण में 69 सीटों पर 61 प्रतिशत हुई वोटिंग