logo-image

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा, पीएम मोदी दलित विरोधी, वो जुमलेबाज़ी करना भूल जाएंगे

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र नोदी पर पलटवार करते हुए उन्हें दलित विरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र दामदोरदास मोदी नहीं वो निगेटिव दलित मैन हैं। उन्होंने कहा कि पीएम जुमलेबाज़ी करना भूल जाएंगे।

Updated on: 20 Feb 2017, 07:56 PM

नई दिल्ली:

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र नोदी पर पलटवार करते हुए उन्हें दलित विरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र दामदोरदास मोदी नहीं वो निगेटिव दलित मैन हैं। उन्होंने कहा कि पीएम जुमलेबाज़ी करना भूल जाएंगे।

सुल्तानपुर की रैली में मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नई परिभाषा बताई। उन्होंने कहा, 'नरेंद्र मतलब नेगेटिव, दामोदर दास मतलब दलित मोदी का मतलब मैन, ही इज नेगेटिव दलित मैन यानि वो एक दलित विरोधी आदमी है।'

इससे पहले प्रधानमंत्री ने उरई की रैली में मतलब बताते कहा था बहन जी संपत्ति पार्टी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस तंज पर नाराज होते हुए मायावती ने कहा कि बीएसपी पार्टी नहीं एक आंदोलन है इसलिये न तो उन्होंने शादी की और न ही संपत्ति बनाई है।

ये भी पढ़ें: हमारी सरकार गरीबों, मध्यमवर्ग के लोगों की, भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई नहीं रुकेगी: पीएम मोदी

मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जुमलेबाजी करना भूल जाएंगे। मैंने शादी नहीं की और पूरा जीवन अल्पसंख्यकों और दलितों के विकास में लगा दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी का बीएसपी और बीएसपी की नेता के बारे में जिस तरह अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे थे, उससे पता चलता है कि वो कितने दुखी हैं।

मायावती ने पीएम पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें एक दलित की बेटी को हेलीकॉप्टर में घूमना अच्छा नहीं लग रहा। नोटबंदी भी इन्होंने सिर्फ इसलिये की ताकि बीएसपी कंगाल हो जाए। उन्होंने यहां तक कहा कि आप लोगों ने मुझे अपना नेता माना भगवान माना देवी माना संपत्ति मानी, देवी और लक्ष्मी में कोई फर्क नहीं होता।

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने सपा उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने विकास किया होता तो उन्हें यहां बार-बार चुनाव प्रचार के लिए नहीं आना पड़ता। 

ये भी पढ़ें:Video: यूपी चुनाव: अमिताभ बच्चन को अखिलेश यादव की सलाह, कहा 'गुजरात के गधों का प्रचार बंद करें'

मायावती ने कहा कि सपा में गैंगरेप के आरोपी हैं, लेकिन सपा सरकार ने उनके खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है, चुनाव में राज्य की एक भी महिला सपा को वोट नहीं देने वाली है।

और पढ़ें: आईपीएल नीलामी : स्टोक्स सबसे महंगे, ताहिर और इशांत को नहीं मिले खरीददार

और पढ़ें: आईपीएल नीलामी : नंबर-1 टी-20 गेंदबाज इमरान ताहिर नहीं बिके

इसे भी पढ़ें: अपनी मौत की अफवाह से हैरान हैं फरीदा जलाल, कहा मैं एकदम भली-चंगी हूं

इसे भी पढ़ें: जब अचानक अर्थी से उठ बैठा मरा हुआ लड़का, अचंभे में पड़ गए घरवाले