logo-image

मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोलीं- बीजेपी सत्ता में आई तो खत्म कर देगी आरक्षण

चुनावी रैली के दौरान बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो वह आरक्षण को खत्म कर देगी।

Updated on: 23 Feb 2017, 12:13 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में चुनावी हमले तेज़ हो गए हैं। चुनावी रैली के दौरान बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो वह आरक्षण को खत्म कर देगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हार स्वीकार कर ली है और यही वजह है कि वो कब्रिस्तान की बात करने लगी है।

फैजाबाद में माया ने मोदी सरकार पर हमले किये । उन्होंने कि अब लोग भारतीय जनता पार्टी को भारतीय जुमला पार्टी कहने लगे हैं।

उन्होंने कहा कि अपनी खराब हालत को देखते हुए कब्रिस्तान, श्मशान की बात करने लगी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के बड़े नेताओं के चेहरे उतर गए हैं। अब यूपी में बीजेपी के बुरे दिन आने वाले हैं।

और पढ़ें: बीजेपी ने वरूण गांधी को स्टार प्रचारकों की लिस्ट से किया बाहर

उन्होंने कहा कि उनके सूत्रों से सूचना मिली है कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो सारे आरक्षण समाप्त हो जाएंगे।

मायावती ने रोहित वेमुला और ऊना मामले की भी चर्चा की। उन्होंने कहा, ''बीजेपी के यहां (यूपी में) सत्ता में आने पर कितने रोहित वेमुला या दलित ऊना केस होंगे, इसका आप अंदाजा लगा सकते हैं।''

विधानसभा चुनाव 2017 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

अखिलेश सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में बीएसपी की सरकार बनने पर सबसे पहले सपा के गुंडों, भ्रष्ट, सांप्रदायिक लोगों का सफाया कर दिया जाएगा। जिससे जिससे हमारी बेटियां खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें।

और पढ़ें: अखिलेश यादव बोले, हम काम की बात करना चाहते हैं, गधों की नहीं

उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोगों को लैपटॉप और फोन देने के बजाए आर्थिक मदद दी जाएगी। इसके अलावा प्रदेश में गरीब किसानों के एक लाख रुपये तक के कर्ज माफ किये जाएंगे और नियमों के तहत फिर से सरकारी जमीनों के पट्टे दिए जाएंगे।

और पढ़ें: दिल्ली में ATM से निकला 'चिल्ड्रेन बैंक' लिखा फर्जी नोट, केजरीवाल ने PM मोदी पर साधा निशाना

ये भी पढ़ें: दिल्ली में ATM से निकला 'चिल्ड्रेन बैंक ऑफ इंडिया' लिखा नकली नोट, केजरीवाल ने PM मोदी पर साधा निशाना