logo-image

मथुरा में 2 सर्राफा व्यापारियों की गोली मारकर हत्या, सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिये जांच के आदेश

उत्तर प्रदेश के मथुरा में दो सर्राफा व्यापारी कि गोली मारकर दी गई। वहीं दो गंभीर रूप से घायल हैं। हत्या की वारदात के बाद योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी जताई है और डीजीपी से गंभीरता से जांच के लिए कहा है।

Updated on: 16 May 2017, 12:40 PM

highlights

  • मथुरा में दो सर्राफा व्यापारी की गोली मार कर हत्या, सीएम योगी ने दिये जांच के आदेश
  • मथुरा के होली गेट इलाके में 6 बदमाशों ने लूट के इरादे से ज्वलरी शॉप पर धावा बोल दिया था
  • बदमाशों ने दो को गोली मार कर हत्या कर दी, जबकि 2 अन्य घायल हैं

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मथुरा में दो सर्राफा (ज्वेलर) व्यापारियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं दो गंभीर रूप से घायल हैं। हत्या की वारदात के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी जताई है और डीजीपी से गंभीरता से जांच के लिए कहा है।

मथुरा से विधायक और कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने ट्वीट कर कहा, 'मथुरा में सर्राफा व्यापारियों की हत्या और लूट पर सीएम श्री आदित्यनाथ योगी ने जताई नाराजगी, डीजीपी को दिए जांच के आदेश।'

उन्होंने कहा, 'व्यापारियों की सुरक्षा सरकार की प्राथमिकताओं में शामिल है। भयमुक्त वातावरण बनाने के लिए अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।'

दरअसल, मथुरा के होली गेट इलाके में 6 बदमाशों ने लूट के इरादे से ज्वलरी शॉप पर धावा बोल दिया। लूट का विरोध करने पर दो व्यापारियों समेत चार लोगों को गोली मार दी। जिसमें दो की मौत हो गई। दुकान में रखी नकदी और जेवर लेकर बदमाश फरार हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

और पढ़ें: योगी आदित्यनाथ सीएम तो सांसद कैसे? इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अटॉर्नी जनरल को भेजा नोटिस

शहर में हुई वारदात के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कम्प मच गया। आगरा रेन्ज के आईजी एम अशोक जैन भी मौके पर पहुंचे। जैन ने कहा कि अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस पिकेट से चन्द कदम की दूरी पर वारदात से व्यापारी खौफजदा हैं। नवनियुक्त एसएसपी विनोद कुमार मिश्र के लिए वारदात का पर्दाफाश करना बड़ी चुनौती है।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें