logo-image

उन्नाव गैंगरेप: पीड़ित परिवार का आरोप, दो लोग गायब, गुंडों से भी मिल रही धमकी

पीड़िता के चाचा ने कहा कि कुलदीप सिंह सेंगर के कुछ गुंडों ने गांव वालों को चुप रहने के लिए धमकाया है।

Updated on: 15 Apr 2018, 04:50 PM

नई दिल्ली:

उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर अब पीड़ित परिवार के लोगों को धमकाने का आरोप लगा है।

इतना ही नहीं पीड़ित परविर का कहना है कि पिछले दो दिनों से उनके परिवार के दो सदस्य भी लापता हैं।

इस बारे में पीड़िता के चाचा ने कहा, 'कुलदीप सिंह सेंगर के कुछ गुंडों ने गांव वालों को चुप रहने के लिए धमकाया है। शनिवार को कुछ लोग गाड़ी में आए और लोगों को धमकाते हुए कहा कि या तो वो चुप रहें या फिर गांव छोड़ दें। कल से हमारे दो लोग भी ग़ायब हैं।'

बता दें कि उन्नाव गैंगरेप के मुख्य आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर शनिवार को लखनऊ कोर्ट में पेश हुए थे जिसके बाद उन्हें 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। कोर्ट में पेश होने से पहले सेंगर ने कहा था कि उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।

इसके अलावा सीबीआई ने सेंगर की सहयोगी शशि सिंह को भी गिरफ्तार किया है। शशि सिंह पर आरोप है कि वह पीड़िता को बहला-फुसला कर सेंगर के घर गई थी।

गैंगरेप मामले में सीबीआई ने 15 घंटे की पूछताछ के बाद मुख्य आरोपी और बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को शुक्रवार रात गिरफ्तार किया था।

इससे पहले शुक्रवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सख्त रूख अपनाते हुए सीबीआई को सेंगर को हिरासत में नहीं बल्कि गिरफ्तार करने का आदेश दिया था।

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सीबीआई को 2 मई तक इस मामले की प्रोग्रेसिव रिपोर्ट देने का भी आदेश दिया है।

पुलिस ने भारी दबाव के बाद गैंगरेप के मुख्य आरोपी उन्नाव से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज किया था। सीबीआई ने गैंगरेप के मामले में तीन अलग-अलग एफआईआर दर्ज करने के बाद कुलदीप सिंह सेंगर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया था।

गौरतलब है कि उन्नाव के माखी थानाक्षेत्र की रहने वाली 18 साल की एक लड़की ने बांगरमऊ सीट से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके भाईयों समेत कुल पांच लोगों पर बंधक बनाकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

और पढ़ें- कांग्रेस का सीएम योगी पर निशाना, कहा- उन्नाव गैंगरेप के लिए आदित्यनाथ दोषी