logo-image

राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी ने 'दिलवाले' के शाहरूख की तरह अच्छे दिन का वादा किया, ढाई साल बाद शोले का 'गब्बर' आ गया

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रायबरेली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने शाहरुख खान की फिल्म DDLJ के तरह अच्छे दिन का वादा किया लेकिन ढाई साल बाद शोले का 'गब्बर' आ गया।

Updated on: 17 Feb 2017, 07:02 PM

highlights

  • रायबरेली की रैली में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्मी अंदाब में बोला हमला
  • 'पीएम मोदी ने DDLJ के तरह अच्छे दिन का वादा किया, ढाई साल बाद शोले का 'गब्बर' आ गया'
  • राहुल ने कहा, 'मोदी ने अमीरों का कर्जा माफ कर दिया लेकिन गरीब का नहीं'

नई दिल्ली:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है। लेकिन इसबार उनका अंदाज फिल्मी था। उन्होंने रायबरेली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'मोदी जहां जाते है वादा कर आ जाते है शाहरूख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की तर्ज पर काम कर रहे हैं लेकिन ढ़ाई साल बाद शोले का 'गब्बर' आ गया।

राहुल गांधी ने जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'मोदी ने अमीरों का कर्जा माफ कर दिया लेकिन गरीब का नहीं। मोदी को कर्जा माफ करने के लिए यूपी में सरकार की नहीं उनके मन की ताकत चाहिए जबकि वह ऐसा नहीं करना चाहते हैं।' इस मौके राहुल की बहन प्रियंका गांधी भी मौजूद थीं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, 'मोदी जी रिश्ता कहने से नहीं निभाने से बनते हैं कहा था कि बनारस को साफ कर दूंगा, बनारस में गंगा साफ कर दुंगा, भोजपुरी इंडस्ट्री बना दूंगा मां से किया गया वादा पूरा नहीं किया, मीडिया के लोग डरे हुए हैं बनारस नहीं जा रहे है, नौकरी करनी है इन्हें।'

राहुल ने कहा, 'मोदी जी ने कहा यूपी में बीजेपी की सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ होगा, यूपीए ने भी किया था, तब कांग्रेस की सरकार यूपी में थी क्या?

और पढ़ें: लालू यादव का PM मोदी पर तंज, कहा- पंजाब में खून का बेटा, यूपी में दत्तक पुत्र, वाह!

यूपी विधानसभा चुनाव से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

राहुल गांधी ने कहा, 'पीएम मोदी ने आपसे फूड पार्क छीन लिया, आपका रोजगार छीना, मेड इन रायबरेली छीना, क्योंकि बदला लेना था।' उन्होंने कहा, 'मोदी जी जहां भी जाते हैं, रिश्ता जोड़ लेते हैं। बनारस गए तो कहा, मैं बनारस का बेटा हूं।'

और पढ़ें: फतेहपुर में मोदी पर मायावती का निशाना, कहा- 'यूपी का दत्तक पुत्र होने का ड्रामा काम नहीं आएगा'