logo-image

लालू यादव ने साधा पीएम पर निशाना, कहा

लालू ने ट्वीट करके कहा है कि पीएम मोदी कहते हैं कि मेरा क्या है? झोला उठाकर चल दूंगा, लेकिन ये नहीं बताया कि इस अदृश्य झोले में अंबानी,अडानी के अलावा और कौन-2 से झोल- झमेले भरे हुए है।

Updated on: 22 Feb 2017, 12:20 AM

नई दिल्ली:

आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। लालू ने ट्वीट करके कहा है कि पीएम मोदी कहते हैं कि मेरा क्या है? झोला उठाकर चल दूंगा, लेकिन ये नहीं बताया कि इस अदृश्य झोले में अंबानी,अडानी के अलावा और कौन-2 से झोल- झमेले भरे हुए है।

उत्तर प्रदेश के चुनावों को दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैलियों में लगातार कह रहे हैं मैं फकीर हूं, झोला उठाकर चल दूंगा और यह सत्य है कि इसी फकीरी ने उन्हें गरीबों के हक की लड़ाई लड़ने की ताकत दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने चुटकी ली है। 

उत्तर प्रदेश के अमेठी में चुनाव प्रचार के दौरान लालू यादव न कहा कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के लायक नहीं हैं।

अमेठी के जैतपुर में कांग्रेस के उम्मीदवार के लिये प्रचार करने के दौरान हुई रैली में लालब यादव ने कहा, "मोदी देश के युवाओं को अलग-अलग तरह से गुमराह कर रहे हैं और वो देश के प्रधानमंत्री बनने के लायक नहीं हैं।"

सोमवार को भी लालू यादव ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा था जिसमें उन्होंने कहा था, ''देश ने ऐसा पीएम नहीं देखा जो सीने पर अपनी पार्टी का चिह्न चिपका धर्म और जाति की बात कर देशवासियों की भावनाएं भड़काने का काम करता है।"