logo-image

बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का सीएम बनाने की मांग करते हुए टावर पर चढ़ा युवक

उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक युवक सांसद योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाने की मांग करता हुआ सौ फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया।

Updated on: 16 Mar 2017, 11:57 PM

गोंडा:

उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी, लेकिन सरकार का मुखिया कौन बनेगा, इस पर पार्टी में मंथन जारी है, क्योंकि किस गुट को ज्यादा तरजीह दी जाए, यह पार्टी अध्यक्ष ने अभी तय नहीं किया है। इस बीच गोंडा में एक युवक सांसद योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाने की मांग करता हुआ सौ फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया।

प्रदेश में 11 मार्च को चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद से अपने-अपने पसंदीदा दावेदारों को मुख्यमंत्री बनाने के लिए समर्थक प्रदर्शन, घेराव और पोस्टरवार में जुटे हैं। इसी कड़ी में योगी समर्थक एक युवक टावर पर चढ़ गया।

तरबगंज थाना क्षेत्र के रगड़गंज गोंडा रोड पर गुरुवार दोपहर प्रिंस कुमार सिंह नामक युवक गोरखपुर के सांसद योगी को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर सौ फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया है। उसका कहना है कि जब तक योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री नहीं बनाया जाएगा और वह शपथ नहीं ले लेंगे, तब तक वह नीचे नहीं उतरेगा।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक को टावर ने नीचे उतारने की भरसक कोशिश की, लेकिन प्रिंस ने टावर से कूदने की धमकी दे दी। इसके बाद टावर पर चढ़ते पुलिसकर्मी नीचे उतर आए।

और पढ़ें: उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में सीएम चेहरे को लेकर बीजेपी का सस्पेंस, 18 मार्च को हो सकता है ऐलान

टावर के गार्ड पन्नालाल ने बताया कि युवक सुबह 11 बजे उसके पास आया और पूड़ी सब्जी लाने के लिए पैसे दिए। उधर गार्ड बाजार गया और वह टावर पर चढ़ गया। एसओ अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि युवक को समझाने के लिए उसके परिवार वालों को भी बुलाया गया है।

युवक टावर से नीचे खड़े साथी को फोन करके अपनी बातें बता रहा है। लेकिन टावर से नीचे उतरने के लिए नहीं मान रहा है। खबर लिखे जाने तक युवक टावर से नीचे नहीं उतरा था।

और पढ़ें: यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य हुए बीमार, RML अस्पताल के आईसीयू में कराया गया भर्ती