logo-image

UP: सोनभद्र में जर्मनी के नागरिक के साथ मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में राबर्ट्सगंज रेलवे स्टेशन पर जर्मनी के एक नागरिक की एक शख्स की मारपीट हो गई। पुलिस के मुताबिक, मारपीट के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है।

Updated on: 05 Nov 2017, 08:31 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में राबर्ट्सगंज रेलवे स्टेशन पर जर्मनी से आए पर्यटक की एक स्थानीय युवक से मारपीट हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने कहा कि रेलवे स्टेशन पर विदेशी नागरिक होलकर एरिक की बिहार के मुंगेर जिला निवासी अमन यादव से मारपीट हो गई। पूरे मामले की जांच जारी है।

घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक ने दोनों शख्स का मेडिकल कराया। रिपोर्ट में दोनों पक्षों को किसी प्रकार की गंभीर चोट नहीं आई है।

जर्मनी के नागरिक से मारपीट के मामले में गिरफ्तार अमन ने खुद को बेगुनाह बताया है। अमन ने कहा, 'मैं निर्दोष हूं, जब मैंने 'भारत में स्वागत है' कहा उसने मुक्का मारा। उसने मुझ पर थूक भी फेंका।'

पुलिस के मुताबिक, एरिक के खिलाफ हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में धारदार हथियार से चोट पहुंचाने का मामला दर्ज है। पुलिस के मुताबिक एरिक का वीजा और पासपोर्ट कुल्लू के सीजेएम कोर्ट में जमा कराया गया था।

आपको बता दें कि पिछले 22 अक्टूबर को आगरा के फतेहपुर सीकरी में रेलवे ट्रैक के साथ चल रहे स्विट्जरलैंड के एक जोड़े पर पांच युवाओं ने हमला कर दिया था। इस हमले के बाद राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं।

और पढ़ें: विदेशी जोड़े पर हमले में 50 से ज्यादा अवैध गाइड और एजेंट गिरफ्तार