logo-image

BSP नेता लालजी वर्मा के बेटे ने खुद को गोली मार की आत्महत्या

मायावती सरकार में लालजी वर्मा संसदीय कार्य मंत्री और चिकित्सा शिक्षा मंत्री रह चुके हैं।

Updated on: 14 Mar 2018, 11:25 PM

लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता और बसपा के विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा के इकलौते बेटे विकास वर्मा (40) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उन्हें ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एक साल पहले भी विकास ने अपने अंबेडकरनगर आवास पर भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या की कोशिश की थी। बताया जा रहा है कि बीमारी से परेशान होकर उसने खुदकुशी की है।

जानकारी के मुताबिक, गोमतीनगर के विजयंत खंड में पूर्व मंत्री और बसपा विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा, उनकी पत्नी, पुत्र विकास वर्मा, बहू माधुरी और विकास के दो बेटे अंश (7) और अभय (4) एक साथ रहते हैं। बुधवार सुबह अचानक राकेश ने अपने सीने में रिवॉल्वर से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिवार वाले दौड़े। तत्काल ट्रॉमा लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: एंजेला मार्केल चौथी बार बनी जर्मनी की चांसलर, जीता बहुमत

पुलिस ने घटना में प्रयुक्त असलहा कब्जे में ले लिया है। खोखा कारतूस भी बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

बता दें कि मायावती सरकार में लालजी वर्मा संसदीय कार्य मंत्री और चिकित्सा शिक्षा मंत्री रह चुके हैं। उनके बेटे विकास वर्मा ने बीती 12 मार्च 2017 को अम्बेडकनगर जनपद के अकबरपुर थाना क्षेत्र में स्थित घर पर भी खुद को गोली मारकर जान देने की कोशिश की थी।

स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया था। तब भी डॉक्टरों ने उसे लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया था।

ये भी पढ़ें: आपके घर में लगा है तुलसी का पौधा तो जरूर पढ़ें ये खबर