logo-image

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने योगी सरकार में मंत्री राजभर की तुलना कुत्ते से की

उत्तर प्रदेश के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने योगी सरकार में मंत्री और भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की तुलना कुत्ते से कर नया विवाद खड़ा कर दिया है।

Updated on: 17 Jun 2018, 03:17 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने योगी सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की तुलना कुत्ते से कर नया विवाद खड़ा कर दिया है।

एनडीए के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष प्रकाश राजभर ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव से वाराणसी में मुलाकात की थी। इसी दौरान बीजेपी विधायक पर तंज कसते हुए राजभर ने कहा था कि हाथी चलता है कुत्ते भौंकते हैं।

राजभर के इसी बयान पर पलटवार करते हुए बलिया के बैरिया विधानसभा सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, 'यह ओमप्रकाश राजभर का स्वभाव बोल रहा है। हकीकत में लोभ के लिए कहीं भी जाने का स्वभाव कुत्तों का होता है ऐसे में राजनैतिक और आर्थिक लाभ के लिए कहीं भी जाना कुत्ते की पहचान है।'

और पढ़ें: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल नक्सली है: सुब्रमण्यम स्वामी

सुरेंद्र सिंह यहीं नहीं रुके और कहा, 'मायावती और शिवपाल जहां भी रोटी दिखाएंगे राजभर वहां दौड़ेंगे क्योंकि बीजेपी ने जो सम्मान उन्हें दिया है उसे वह पचा नहीं पा रहे हैं।'

गौरतलब है कि राजभर आए दिन प्रदेश सरकार और योगी आदित्यनाथ पर सवाल खड़े करते रहते हैं जिससे वो सुर्खियों में बने रहते हैं।

इससे पहले भी सुरेंद्र सिंह रेप के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने उस वक्त कहा था कि 3 बच्चों की मां से कौन रेप करेगा।

और पढ़ें: आतंकियों के खिलाफ फिर शुरू होगा 'ऑपरेशन ऑलआउट', खत्म किया गया सीजफायर