logo-image

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा- राम मंदिर में रोड़ा बने तो नहीं जाने देंगे मक्का-मदीना

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक विधायक ने मुस्लिमों के भड़काऊ बयान दिया है।

Updated on: 13 Jul 2017, 10:54 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक विधायक ने मुस्लिमों के भड़काऊ बयान दिया है। चरखारी से विधायक बृजभूषण सिंह उर्फ गुड्डू राजपूत फेसबुक पर जारी वीडियो में कह रहे हैं कि अगर अयोध्या में राममंदिर निर्माण की राह में मुस्लिम आड़े आते हैं तो वह मुस्लिमों को मक्का-मदीना नहीं जाने देंगे।

विधायक ने फेसबुक पर लाइव वीडियो में कहा, 'आने वाले वक्त में हम सभी 100 करोड़ हिंदू एक होकर भगवान राम का मंदिर निश्चित तौर पर बनाएंगे। हिंदुओं को राम मंदिर के लिए संकल्प लेना होगा। मुस्लिम समाज ने रूकावट पैदा की तो मुस्लिमों को भी मक्का-मदीना जाने से रोकने का काम आपका विधायक गुड्डू राजपूत करेगा।

उन्होंने कहा, 'सरकार हज यात्रा पर सब्सिडी देती है। हम इनकी हज यात्रा का विरोध नहीं करते। अगर हम ऐसा करते हैं तो क्या इनका फर्ज नहीं है कि ये भी हमारे अराध्य देव श्रीराम का मंदिर बनने दे। श्रीराम का मंदिर बनना चाहिए।'

और पढ़ें: अखिलेश का तंज, कहा- बीजेपी समस्या सुलझाने लिये करती है मंत्र जाप, नहीं उठाती ठोस कदम

विधायक बृजभूषण ने कहा कि ये उनका नहीं, 100 करोड़ हिंदुओं का बयान है। इतना ही नहीं योगी के माननीय विधायक यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अगर मुसलमान इसे धमकी समझ रहे हैं तो धमकी ही सही।