logo-image

अखिलेश यादव ने कहा- योगी ताजमहल के सामने फोटो खिचवाएं

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यहां रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) वाले इतिहास बदलना चाहते हैं, लेकिन बदल नहीं पाएंगे। मुख्यमंत्री योगी ताजमहल के सामने अपनी फोटो खिंचवाएं।

Updated on: 23 Oct 2017, 01:58 AM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यहां रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) वाले इतिहास बदलना चाहते हैं, लेकिन बदल नहीं पाएंगे। मुख्यमंत्री योगी ताजमहल के सामने अपनी फोटो खिंचवाएं।

पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि उन्होंने बचपन में भी ताजमहल देखा था, उनके अलावा दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राष्ट्रपति ने भी आगरा आकर ताजमहल के सामने फोटो खिंचवाई। ताजमहल विश्व धरोहर है, लेकिन इससे सिर्फ बीजेपी को चिढ़ है।

उन्होंने कहा, 'सुना है सीएम 26 अक्टूबर को आगरा जा रहे हैं। ऐसे में कितना अच्छा होगा कि वो ताजमहल के सामने अपनी फोटो खिंचवाएं। दुनिया देखेगी और सबसे ज्यादा खुश सपा को होगी, क्योंकि हमें ताज से सबसे ज्यादा लगाव है।'

और पढ़ें: छोटे कारोबारियों को मोदी सरकार का दीवाली गिफ्ट, GST रिटर्न अब हर तीन महीने में, बिना पैन कार्ड खरीदे ज्वैलरी

अखिलेश ने कहा कि निकाय चुनाव नजदीक है। खोखले वादे और दावे करने वालों को सबक सिखाने का यह अच्छा मौका है। ऐसे में सपा की कोशिश होगी कि पार्टी सबसे ज्यादा सीटें जीते। पूर्व मुख्यमंत्री पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद की बेटी की शादी में शामिल होने मेरठ पहुंचे।

और पढ़ें: UP चुनाव नोटबंदी पर जनादेश, गुजरात चुनाव के नतीजों से GST विरोधियों को मिलेगा जवाब: जेटली