logo-image

UP Board Results 2018: अखिलेश यादव ने पहले 11 टॉपर्स को लैपटॉप देने का किया ऐलान

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने छात्रों को बधाई देते हुए मेरिट लिस्ट में नामित पहले 11 बच्चों को लैपटॉप देने का वादा किया है। अखिलेश ने ट्वीट कर इस बात का ऐलान किया।

Updated on: 29 Apr 2018, 10:44 PM

नई दिल्ली:

रविवार को उत्तर प्रदेश की माध्यमिक कक्षाओं के परीक्षा परिणाम घोषित हुए। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद में जहां इस बार हाईस्कूल में 75.16 प्रतिशत स्टूडेंट ने सफलता हासिल की,वहीं इंटरमीडिएट का रिजल्ट 72.43 प्रतिशत रहा।

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने छात्रों को बधाई देते हुए मेरिट लिस्ट में नामित पहले 11 बच्चों को लैपटॉप देने का वादा किया है। अखिलेश ने ट्वीट कर इस बात का ऐलान किया।

अखिलेश ने ट्वीट पर लिखा, 'यूपी बोर्ड की ओर से आयोजित परीक्षा में पास हुए सभी छात्र-छात्राओं और उनके परिजनों को बधाई! हाईस्कूल और इंटर दोनों परीक्षाओं में मेरिट लिस्ट में जो सर्वप्रथम 11-11 छात्र-छात्राएं आये हैं, हम उन्हें अपनी तरफ से लैपटॉप देकर उनका उत्साहवर्धन करेंगे।'

आपको बता दें कि इससे पहले भी एसपी कार्यकाल के दौरान अखिलेश बच्चों में लैपटॉप वितरण किया करते थे।

बता दें कि इस साल हाईस्कूल की परीक्षा में अंजली वर्मा ने 96.33 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप किया है। सीएम योगी ने खुद छात्रा से फोन पर बात कर उसके उज्ज्वल भविष्य कामना की और उसे बधाई दी है।

यह भी पढ़ें: UP बोर्ड के 12वीं में रजनीश-आकाश और 10वीं में अंजलि ने किया टॉप