साक्षी महाराज नाइट क्लब का उद्घाटन कर फंसे, की एसएसपी से कार्रवाई की मांग

  |   Updated On : April 17, 2018 03:41 PM

नई दिल्ली :  

लखनऊ में एक नाइट क्लब का उद्घाटन कर विवाद में फंसे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एसएसपी को पत्र लिखकर नाइटक्लब के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

उन्होंने पत्र में कहा है कि उन्हें ये जानकारी दी गई थी कि वो एक रेस्त्रां का उद्घाटन करने जा रहे हैं। उनके साथ धोखा किया गया है।

साक्षी महाराज ने एसएसपी से कहा है, 'रविवार को रज्जन सिंह चौहान नाम के एक वकील उन्हें लखनऊ के अलीगंज स्थित रेस्त्रां का उद्घाटन कराने के लिये ले गये थे। प्रतिष्ठान के मालिक सुमित सिंह और अमित गुप्ता ने अपने चौहान से कहा था कि वो अपने रेस्त्रां का उद्घाटन मुझसे कराना चाहते हैं।'

उन्होंने कहा है, 'मैं बहुत जल्दी में था और दिल्ली जाना था। इसलिये बमुश्किल दो मिनट में फीता काटकर उद्घाटन करके हवाई अड्डे रवाना हो गया। बाद में मीडिया के माध्यम से पता लगा कि वो रेस्त्रां नहीं बल्कि नाइट क्लब या हुक्का बार है। जब मैंने मालिक से लाइसेंस की मांग की तो उनके पास नहीं था ऐसे में ये अवैध भी हो सकता है।'

साक्षी महाराज ने पत्र में कहा कि इस घटना से उनकी ‘पवित्र छवि‘ को बहुत गहरा आघात लगा है।

उन्होंने कहा कि ऐसे में वो उम्मीद करते हैं कि एसएसपी तथाकथित रेस्त्रां की जांच कराकर गलत पाये जाने पर उसे बंद कराएंगे। साथी धोखा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है।

और पढ़ें: अमेठी दौरे पर गए राहुल गांधी ने छात्रा को दिया इस तरह का उटपटांग जवाब

RELATED TAG: Sakshi Maharaj, Night Club,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो