यूपी: मैनपुरी में पर्यटकों से भरी बस पलटी, 17 यात्रियों की मौत 35 घायल

  |   Updated On : June 13, 2018 01:36 PM
बस दुर्घटना में 17 यात्रियों की मौत (एएनआई)

बस दुर्घटना में 17 यात्रियों की मौत (एएनआई)

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में बुधवार सुबह इटावा-मैनपुरी राजमार्ग पर एक वॉल्वो बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

इस बस दुर्घटना में 17 यात्रियों की मौत हो गई है जबिक 35 अन्य यात्री घायल हो गए हैं। 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैनुपरी जिले में बुधवार तड़के हुए सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना जताते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया।

योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी में हुई भीषण बस दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति गहरा शोक जताते हुए प्रशासन को घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज देने के निर्देश दिए। 

बताया जा रहा है कि पर्यटकों से भरी यह बस जयपुर से गुरसहायगंज जा रही थी। यूपी के मैनपुरी में बस अचानक सड़क के डिवाइडर से टकरा कर पलट गई।

यह दुर्घटना मैनपुरी के थाना दन्नाहार की कीरतपुर चौकी के पास घटित हुई है। फिलहाल बस टकराने की सही कारणों का पता नहीं चल पा रहा है।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स के साथ पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंच गए साथ ही एंबुलेंस को घटना स्थल के लिए रवाना कर दिया गया। सभी घायलों को मैनपुरी जिला अस्पताल और सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी घायलों को सैफई मिनी पीजीआई रेफर किया गया है। 3 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं सुरक्षित यात्रियों को दूसरी बस से गंतव्य स्थल के लिए रवाना कर दिया गया है।

इस ख़बर को अंग्रेज़ी में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED TAG: Mainpuri, Bus Overturned, Up, Bus Accident,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो