logo-image

LIVE: मुलायम को बेटे अखिलेश से शिकायत नहीं, राज्यसभा के उपसभापति को चिट्टी लिखकर बताया रामगोपाल नहीं हैं पार्टी में

समाजवादी पार्टी में सुलह की कोशिशें नाकाम हो गई हैं। चुनाव चिन्ह पर अपना दावा ठोंकने के लिये मुलायम सिंह यादव चुनाव आयोग से मिलने जाएंगे।

Updated on: 09 Jan 2017, 03:36 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी में सुलह की कोशिशें नाकाम हो गई हैं। चुनाव चिन्ह पर अपना दावा ठोंकने के लिये मुलायम सिंह यादव चुनाव आयोग से मिलने जाएंगे।

मुलायम सिंह यादव पहले ही कह चुके हैं कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष वही हैं। चुनाव आयोग से मुलाकात कर वो बताएंगे कि वो समाजवादी पार्टी के असली नेता हैं और पार्टी का चुनाव चिन्ह साइकिल उन्हीं को दिया जाए।

लाइव अपडेट्स:

# मैंने हमेशा पुल का काम किया है, घना कोहरा है लेकिन अंधेरा नहीं है: आज़म खान 

# मामला चुनाव आयोग के पाले में है और हमें उनके फैसले का इंतज़ार करना चाहिये: आज़म खान

# मैं नेताजी के किसी भी बयान पर प्रतिक्रिया नहीं दूंगा: राम गोपाल यादव

# हमने चुनाव आयोग से निवेदन किया है कि वो जल्द फैसला लें क्योंकि नांमंकन की प्रक्रिया शुरू होने वाली है: राम गोपाल यादव 

# मुलायम सिंह यादव ने रामगोपाल यादव को पार्टी से निकाले जाने के फैसले की जानकारी देने के लिये राज्यसभा के उपसभापति को चिट्टी भेजी 

# राम गोपाल यादव और नरेश अग्रवाल चुनाव आयोग पहुंचे

# मेरे और मेरे बेटे के बीच कोई समस्या नहीं है: मुलायम सिंह यादव

# पार्टी में कुछ समस्याएं हैं और इस विवाद के पीछे सिर्फ एक व्यक्ति है। हमें उम्मीद है कि मामले जल्द सुलझ जाएगा: मुलायम सिंह यादव

# आयोग के साथ मुलायम की बैठक खत्म, 4 बजे करेंगे मीडिया से बात

# मुलायम सिंह यादव शिवपाल सिंह और अमर सिंह के साथ चुनाव आयोग पहुंचे

# अखिलेश यादव भी चुनाव आयोग से 2:30 बजे करेंगे मुलाकात

# चुनाव आयोग जाने से पहले मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव की हो रही है बैठक 

# पार्टी विधायकों और मत्रियों के साथ अखिलेश यादव आगे की रणनीति तय करने के लिये कर रहे है बैठक

अखिलेश गुट की तरह ही मुलायम सिंह यादव भी अपने समर्थक पार्टी प्रतिनिधियों का हलफनामा लेकर चुनाव आयोग जाएंगे। चुनाव आयोग ने दोनों ही खेमों को सोमवार तक का वक्त दिया था। अमर सिंह और शिवपाल यादव के साथ मुलायम सिंह यादव, दोपहर चुनाव आयोग जाएंगे।

ये भी पढ़े: मुलायम अगर अकेले चुनाव लड़े तो आज़म खान को प्रोजेक्ट कर सकते है सीएम उम्मीदवार, बेटे अखिलेश के खिलाफ ये हो सकता है तुरूप का पत्ता

रामगोपाल यादव ने अखिलेश यादव की तरफ से पार्टी के प्रतिनिधियों के एफिडेविट के साथ चुनाव आयोग से शनिवार को मुलाकात की थी। उन्होंने 4716 एफिडेविट चुनाव आयोग को सौंपा। उन्होंने दावा किया था कि अखिलेश यादव के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के समर्थन में ये हलफनामे हैं। साथ ही यह भी कहा था कि पार्टी के करीब 90 फीसदी प्रतिनिधि आखिल्श यादव के साथ हैं।

ये भी पढ़े: समाजवादी दंगल 2017: चुनाव आयोग पहुंचकर रामगोपाल यादव ने 'साइकिल' पर ठोका दावा, कहा अखिलेश यादव के नेतृत्व वाला गुट ही असली समाजवादी पार्टी

रामगोपाल यह भी कहा था कि अखिलेश यादव का गुट ही असली समाजवादी पार्टी है और उम्मीद जताई थी कि साइकिल चुनाव चिन्ह उन्हें ही मिलेगा।