logo-image

'पिता' मुलायम के मार्गदर्शन में ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, जल्द जारी होगी उम्मीदवारों की नई सूची

साइकिल की सवारी करने को तैयार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कहना है कि पार्टी का चेहरा अभी भी उनके पिता मुलायम सिंह यादव ही है।

Updated on: 17 Jan 2017, 01:22 PM

नई दिल्ली:

साइकिल की सवारी करने को तैयार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कहना है कि पार्टी का चेहरा अभी भी उनके पिता मुलायम सिंह यादव ही है। अखिलेश ने अपने पिता के साथ किसी भी तरह का मतभेद होने की बात से इंकार किया।

पिता के साथ संबंधों को लेकर अखिलेश ने कहा,' उनका और अपने पिता के साथ कोई मतभेद नहीं है ना ही पिता-पुत्र का रिश्ता कभी खत्म हो सकता है, यहां तक हमारी सूची के 90 फीसदी उम्मीदवारों के नाम एक ही है।'

अखिलेश ने साफ किया है कि विधानसभा का चुनाव मुलायम सिंह यादव के मार्गदर्शन में ही होगा और उम्मीदवारों की फाइनल लिस्ट एक दो दिन में आ जाएगी।

चुनाव आयोग के अखिलेश के खेमे को साइकिल चुनाव चिन्ह देने के अगले दिन से ही विधानसभा को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है। अखिलेश के कहा,' अब बड़ी जिम्मेदारी है, अब हमारा सारा ध्यान दोबारा सरकार बनाने पर है।'

वहीं कांग्रेस के साथ गठबंधन की बात पर अखिलेश ने कहा कि अभी थोड़ा इतंजार करें। बता दें कि अखिलेश और उनके पिता के बीच के मनमुटाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन करना भी एक अहम मुद्दा था। मुलायम इस गठबंधन के समर्थन में नहीं है।