logo-image

नच बलिए 8: युवराज सिंह पत्नी हेजल कीच के साथ शो में कर सकते हैं वाइल्ड कार्ड एंट्री

एक खबर के अनुसार पिछले ही साल शादी के बंधन में बंधे युवराज और हेजल की जोड़ी इस बार नच बलिए सीजन 8 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में हिस्सा लेगी।

Updated on: 23 Mar 2017, 04:02 PM

नई दिल्ली:

एस श्रीसंत और फिर श्रीलंका के सनथ जयसूर्या के बाद युवराज सिंह भी अब टीवी पर ठुमके लगाते नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार नच बलिए में कई जोड़ियों के साथ-साथ क्रिकेटर युवराज और पत्नी हेजल कीच की जोड़ी भी नच बलिए-8 में नजर आ सकती है।

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्‍सप्रेस की एक खबर के अनुसार पिछले ही साल शादी के बंधन में बंधे युवराज और हेजल की जोड़ी इस बार नच बलिए सीजन 8 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में हिस्सा लेगी।

सूत्रों के मुताबिक कार्यक्रम निर्माता वाइल्‍ड कार्ड ऐंट्री के तौर पर युवराज और उनकी पत्नी को शामिल होने के लिए अप्रोच कर रहे हैं। अगर बात बन गई तो यह जोड़ी दूसरे हफ्ते के बाद शो का हिस्‍सा हो सकती है।' 

वैसे यह बात दुनिया से छिपी नहीं है कि युवराज को डांस का शौक रहा है और वह कई पार्टियों का हिस्सा रहे हैं। दूसरी ओर हेजल भी अभिनेत्री रही हैं।

यह भी पढ़े: सुनील ग्रोवर के साथ 'राजू' और 'नानी' ने भी छोड़ा शो? डॉ गुलाटी के फीस बढ़ाने की अफवाह का खंडन

युवराज ने कीच से पिछले साल नवंबर में शादी की है। अपनी खुद की शादी में युवराज काफी अच्‍छा डांस करते हुए नजर आए थे।

आईपीएल में व्यस्त होंगे युवराज

पांच अप्रैल से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) भी शुरू हो रहा है और इस कारण संभव है कि इस शो में शुरू में शामिल नहीं होंगे।

'नच बलिए का आठवां सीजन' अप्रैल में शुरू होगा जबकि आईपीएल भी पांच अप्रैल से शुरू हो रहा है। हालांकि, इस बीच देखना होगा कि युवराज का नाम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चुना जाता है या नहीं। युवराज का नाम अगर भारतीय टीम में चुना जाता है तो फिर उनके इस शो में शामिल होने की संभावना खत्म हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के बाद क्या अब इस रिएलिटी शो में नजर आएंगे मनवीर गुर्जर?