logo-image

क्या रियल लाइफ में मां बनने वाली हैं दिव्यांका, छोड़ेंगी 'ये हैं मोहब्बतें' शो

खबर हैं कि शो की इशि मां, रियल लाइफ में मां बनने जा रही हैं। इसलिए आने वाले एपिसोड में उनके कैरेक्टर को मरा हुआ दिखाया जाएगा।

Updated on: 04 Dec 2017, 08:07 AM

मुंबई:

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया स्टार प्लस के पापुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' से पिछले 4 सालों से जुड़ी है। अब खबर हैं कि शो की इशि मां, रियल लाइफ में मां बनने जा रही हैं। इसलिए आने वाले एपिसोड में उनके कैरेक्टर को मरा हुआ दिखाया जाएगा।

खबरों के मुताबिक, प्रेग्नेंसी के कारण दिव्यांका इस शो को छोड़ रही है ऐसे में मेकर्स के पास कोई और रास्ता नहीं है। हालांकि इशिता की एक खास स्रोत के मुताबिक ये सिर्फ अफवाह है।

एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत करते हुए स्रोत ने कहा, 'हां इशिता के कैरेक्टर को शो में मरा हुआ दिखाया जाएगा, पर वह शो को छोड़ नहीं रही हैं। आपको तो पता है कि इंडियन टीवी किस तरह से काम करता है, ये किरदार दोबारा जन्म लेगा, या हो सकता है डबल रोल दिखाया जाए, सभी जानते हैं शो उनके बिना नहीं चल सकता है।'

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि इशिता अपनी बेटी पीहू को बचाते हुए मर जाती है।

वैसे हाल ही में सोशल मीडिया पर इशिता की मरने की खबर वायरल होने लगी थी। सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर उन्हें #RIPDivyanka हैश टैग से श्रद्धांजलि देने लगे थे। जिससे उनके फैंस में बहुत परेशान हो लगे थे।

आखिरकार दिव्यांका को खुद सामने आकर कहना पड़ा कि वह ठीक हैं। इस तरह की खबरें अफवाह हैं, उन पर भरोसा ना किया जाए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा,'कोई खबर उड़ा रहा है कि मैं मर गई हूं। दोस्तों मैं जिंदा हूं। कृपया मेरे दोस्तों और परिवार के लिए अफवाहें उड़ा कर दिक्कत खड़ी नहीं करें।'

बनूं मैं तेरी दुल्हन से अपना करियर शुरू करने वाली दिव्यांका ने हाल ही में अपने पति विवेक दहिया के साथ रियलटी डांस शो 'नच बलिए' का खिताब जीता है।

इसे भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जाहिर की चिंता, पीएम मोदी को किया ट्वीट