logo-image

'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर हुई बहस, भारती सिंह ने बीच में छोड़ी शूटिंग

दर्शकों को लोटपोट करने के लिए शो में भारती सिंह की एंट्री लेने की खबरें आई थी लेकिन लगता है कपिल की खुशियों को नजर लग रही है।

Updated on: 29 Jun 2017, 09:59 PM

नई दिल्ली:

फ्लाइट में हुए विवाद के बाद से कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुसीबतें कम होने के बजाए बढ़ती ही जा रही है। कभी शो की लुढ़कती टीआरपी तो कभी शो बंद होने की खबर एक तरफ जहां शो रेटिंग की मार झेल रहा है वही दूसरी तरफ शो को अलविदा कह चुके उनके एक पुराने साथी चंदन प्रभाकर ने कपिल का फिर से साथ देने का मन बना लिया है।

दर्शकों को लोटपोट करने के लिए शो में भारती सिंह की एंट्री लेने की खबरें आई थी लेकिन लगता है कपिल की खुशियों को नजर लग रही है

खबरों की मानें तो 'द कपिल शर्मा' के सेट पर पहुंची भारती का कपिल से कुछ ऐसा हुआ कि नाराज भारती शूटिंग बीच में छोड़ कर चली गई और नौबत शूटिंग कैंसिल करने तक आ गई अपनी एंट्री से नाखुश भारती का झगड़ा कपिल शर्मा से हो गया

और पढ़ें: #JaggajasoosTrailer- कैटरीना कैफ ने जड़ा थप्पड़ और रणबीर की आंखों में आये आंसू

विवाद के बाद कई कॉमेडियन्स ने छोड़ा शो
गौरतलब है कि कपिल के साथ विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया है। उनके साथ अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने भी शो को अलविदा कह दिया। यह भी कहा जा रहा है कि टीम के खास मेंबर्स के जाने के बाद चैनल और कपिल के बीच तनाव भी हो गया है।

(राष्ट्रपति चुनाव-2017 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)