logo-image

कपिल शर्मा को मिलेगी कड़ी टक्कर! सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे के नए शो का First Look आउट

'गुत्थी' और 'डॉ. मशहूर गुलाटी' जैसे मशहूर कैरेक्टर प्ले करने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्द ही बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे के साथ कॉमेडी का तड़का लगाएंगे। हालांकि यह शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आएगा।

Updated on: 03 Apr 2018, 09:46 PM

मुंबई:

कपिल शर्मा एक बार फिर 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के साथ हाजिर हैं। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि इस शो में 'गुत्थी' और 'डॉ. मशहूर गुलाटी' जैसे मशहूर कैरेक्टर प्ले करने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी होंगे, लेकिन बाद में यह खबर सिर्फ अफवाह साबित हुई। दिलचस्प बात यह है कि सुनील अपनी पूरी टीम बना चुके हैं और कपिल को कड़ी टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का फर्स्ट लुक जारी किया है। उनके साथ सुनील ग्रोवर हैं। इस फोटो में शिल्पा मॉर्डन लुक में नजर आ रही हैं तो सुनील 60-70 के दशक के एक्टर्स की हेयर स्टाइल में दिख रहे हैं।

वहीं सुनील की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह महेंद्र सिंह धोनी के साथ नजर आ रहे हैं। 

 

Funnnnnn #cricket #comedy #sunilgrover #dhoni #MSD #ipl #chennaisuperkings

A post shared by Harsh Shah (@infamousharsh) on Apr 1, 2018 at 11:09pm PDT

ये भी पढ़ें: अर्शी के बाद ब्राइडल अवतार में नज़र आईं शिल्पा शिंदे, वायरल हुई तस्वीरें

शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, 'जिंदगी में ना रिप्ले होता है, ना थर्ड अंपायर और ना ही सेकंड इनिंग...। इसलिए खुश रहिए और सभी को खुश रखिए। उम्मीद है कि लोगों को हंसाने के इस छोटे से प्रयास में हम कामयाब होंगे। साथ ही आपके चेहरे पर मुस्कान ला सकेंगे। सुनील के साथ काम करने में बेहद मजा आ रहा है।'

सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे के साथ कपिल के पुराने साथी परेश गणात्रा, सुरेश मेनन और सुगंधा मिश्रा भी हैं।

खबरों की मानें तो सुनील और शिल्पा का यह शो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आएगा। इसके करीब 20-22 एपिसोड रिलीज होंगे। पहली बार कोई कॉमेडी शो डिजिटल पर टेलिकास्ट होगा। IPL मैच के दौरान इसे लॉन्च किया जाएगा। शो का नाम 'दन दना दन' होगा। 

ये भी पढ़ें: धोनी ने खुद खोला राज, सेना की वर्दी में क्यों लिया पद्म भूषण सम्मान!