logo-image

कपिल शर्मा के साथ फिर काम करने को तैयार सुनील ग्रोवर! दिया ये बयान

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौके पर जियो कंपनी की कॉमेडी और क्रिकेट के मिश्रण पर आधारित वेबसीरीज 'जियो धन धना धन लाइव' के प्रीव्यू के मौके पर सुनील ने इस बात का जिक्र किया।

Updated on: 05 Apr 2018, 05:13 PM

मुंबई:

अभिनेता-हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के झगड़े से तो सभी वाकिफ हैं। जब कपिल अपना नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' लेकर आए तो कयास लगाए गए कि 'गुत्थी' और 'डॉ. मशहूर गुलाटी' जैसे मशहूर किरदार निभा चुके सुनील भी इसमें होंगे, लेकिन बाद में यह खबर गलत साबित हुई।

अब खबर आ रही है कि सुनील एक बार फिर कपिल के साथ काम करना चाहते हैं। सुनील ने कहा कि अगर भगवान ने चाहा तो वह एक बार फिर से कपिल शर्मा के साथ काम करेंगे।

ये भी पढ़ें: काला हिरण शिकार मामले में सलमान को 5 साल की सजा, जेल में गुजारेंगे रात

सुनील का यह बयान कपिल के साथ बीते दिनों की जुबानी जंग के बाद आया है। 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की मशहूर जोड़ी एक विमान में विवाद के बाद से अलग हो गई। इसके बाद से दोनों कभी साथ आएंगे या नहीं, इसको लेकर कई बातें कही जाती रही हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौके पर जियो कंपनी की कॉमेडी और क्रिकेट के मिश्रण पर आधारित वेबसीरीज 'जियो धन धना धन लाइव' के प्रीव्यू के मौके पर सुनील ने मीडिया को बताया, 'जब भी मैंने उनके साथ काम किया, मेरा वास्तव में बहुत सुखद अनुभव रहा। कपिल एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं। वह अपनी प्रस्तुति से लोगों को हंसाते हैं। मैं भगवान से उनकी अच्छी सेहत की प्रार्थना करूंगा और मेरी कामना है कि वह अपना काम जारी रखें। अगर भगवान चाहेगा तो हम बेशक साथ काम करेंगे।'

ये भी पढ़ें: गर्भ में पल रहे बच्चे की बीमारी के बारे में बताएगा ये TEST