Breaking
  • मोदी सरकार की नीतियों पर बोले राहुल, कहा- चीन से मुकाबले के लिए अभी और काम की ज़रुरत -Read More »
  • भूकंप से मेक्सिको में तबाही, मृतकों की संख्या बढ़कर 139 हुई -Read More »

टीवी पर जल्द वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक के 'द ड्रामा कंपनी' की जगह लेंगे

By   |  Updated On : September 15, 2017 11:41 PM
सुनील ग्रोवर (फाइल फोटो)

सुनील ग्रोवर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

'गुत्थी' और 'गुलाटी' बन कर लोगों को गुदगुदाने वाले सुनील ग्रोवर जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले है। उनका यह शो कृष्णा अभिषेक के शो 'ड्रामा कंपनी' की जगह लेगा।

सुनील कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ हुए झगड़े के बाद से ही टीवी से गायब थे। अब वह अपने शो के साथ टीवी पर आपको हंसाने आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनी टीवी की सुनील ग्रोवर से नए शो के मामले पर बात हो रही है।

सुनील ग्रोवर का यह शो एक नॉन फिक्शन कॉमेडी शो होगा। कपिल शर्मा के शो की क्रिएटिव डायरेक्टर रहीं प्रीति सिमोस सुनील ग्रोवर को वापस छोटे पर्दे पर ला रही हैं। साथ ही बताया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर के नये शो के प्रोजेक्ट को प्रीति सिमोस ही हैंडल कर रही हैं।

बता दे कि अपनी गिरती टीआरपी के चलते कपिल शर्मा का शो हाल ही में बंद हो गया। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगडे के बाद से ही ये अटकलें लगायी जा रही थी कि सुनील अपना नया शो लेकर आ सकते हैं।

Confirm: 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग अगले महीने होगी शुरू, फिट हुए लॉफ्टर किंग

हालांकि, सुनील ग्रोवर उस वक्त कहते रहे हैं कि उन्हें लाइव इवेंट करने में ही मजा आ रहा है। कपिल शर्मा ने भी सुनील ग्रोवर से कई बार माफी मांगी थी और गुजारिश की थी कि वह शो पर वापस आ जाएं, पर सुनील नहीं माने।

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि कपिल शर्मा भी अब ठीक हो गये हैं और वह भी जल्द ही अपने शो के साथ वापस आने के लिये तैयार हैं। ऐसे में अब जल्द ही कभी साथ काम करने वाले सितारों के बीच एक ही चैनल पर टक्कर देखने को मिलेगी।

और पढ़ें: जुड़वा 2 का गाना 'आ तो सही' रिलीज, राजा और प्रेम में कंफ्यूज हुई जैकलीन, तापसी

RELATED TAG: Sunil Grover, Krushna Abhishek, The Drama Company, Kapil Sharma,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो