Breaking
  • जीएसटी परिषद ने ई-वे बिल को लागू करने की दी मंजूरी

श्याम रंगीला को अब नहीं लगता नेताओं की मिमिक्री करने से डर

  |  Updated On : December 02, 2017 04:38 PM
कॉमेडियन श्याम रंगीला (फाइल फोटो)

कॉमेडियन श्याम रंगीला (फाइल फोटो)

मुंबई:  

टीवी शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मिमिक्री करने से रोके जा चुके कॉमेडियन श्याम रंगीला ने शनिवार को कहा कि उन्हें राजनेताओं की मिमिक्री करने से अब कोई डर नहीं लगता।

श्याम ने यह बात उन्होनें एक निजी चैनल के कार्यक्रम में कही और यहां उन्होंने मोदी और राहुल की मिमिक्री भी की। उन्होंने डिजिटल इंडिया, स्वच्छ भारत अभियान और नोटबंदी पर कटाक्ष किए।

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की उपस्थिति में मंच पर प्रस्तुति देते हुए श्याम ने कहा, 'इससे पहले कैमरे के सामने राजनेताओं की मिमिक्री करते हुए डर लगता था कि कहीं कोई नाराज न हो जाए। लेकिन, मेरे साथ जो कुछ हुआ ('द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलैंज' में उन्हें मोदी-राहुल की मिमिक्री से रोका गया था) उसमें मुझे सभी पार्टियों का समर्थन मिला। मुझसे कहा गया कि आप यह जारी रखें।'

राजस्थान के श्याम टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलैंज' से लोकप्रिय हुए हैं।

क्या था मामला

कॉमेडियन श्याम रंगीला को चैनल ने कहा था कि वह शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मिमिक्री नहीं कर सकते।  श्याम को मोदी और राहुल की मिमिक्री में महारत हासिल है, लेकिन पाबंदी के कारण अपनी कला पेश करना उनके लिए मुश्किल हो गया था।

 रंगीला ने बताया था, 'मुझे मिमिक्री के लिए ही इस शो से जुड़ने का मौका मिला था। मैंने अपनी पहली प्रस्तुति में मोदीजी और राहुल गांधी की मिमिक्री की थी, लेकिन चैनल ने मुझे कोई और एक्ट करने के लिए कहा। हां, बाद में मुझे बताया गया कि मैं मोदी की मिमिक्री नहीं कर सकता, लेकिन राहुल की कर सकता हूं।'

ये भी पढ़ें: अनूप जलोटा ने पाकिस्तान में सुनाई भगवद् गीता!

उन्होंने बताया था, 'तब मैंने अलग स्क्रिप्ट तैयार की, लेकिन कुछ दिनों के बाद मुझे राहुल गांधी की मिमिक्री करने से भी मना कर दिया गया। अंत में मैंने सिर्फ दो दिन की रिहर्सल के बाद अपनी असल आवाज में एक्ट किया और मैं शो से बाहर हो गया।'

रंगीला का कहना था कि इतने बड़े शो का हिस्सा बनना उनके लिए किसी बड़े सपने जैसा था, लेकिन यह एक दु:स्वप्न जैसा साबित हुआ, क्योंकि उन्हें वह नहीं करने दिया गया, जो करना चाहते थे।

रंगीला की मोदी की मिमिक्री का यह मामला तब चर्चा में आया, जब शो की पूर्व जज मल्लिका दुआ ने एक वीडियो साझा कर उसमें अक्षय की टिप्पणियों के बारे में सवाल खड़े किए।

ये भी पढ़ें: पति अक्षय कुमार के बचाव में ट्विंकल खन्ना, कहा- 'मैं आपकी बजाता हूं' एक बोलचाल की भाषा है

RELATED TAG: Shyam Rangeela,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो