BREAKING NEWS
  • IPL 12: मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी पर जानलेवा हमला, दो भाइयों ने मिलकर क्रिकेटर के दोनों हाथ की कलाइयां काटीं- Read More »
  • घर-घर बंटेंगे 10-10 लीटर शराब अगर ये जनाब जीते तो!- Read More »
  • बिहार में NDA प्रत्याशियों का ऐलान, शत्रुघ्न सिन्हा का कटा टिकट, गिरिराज सिंह की बदली सीट- Read More »

'भाबीजी घर पर हैं' नहीं छोड़ रही हैं नई 'अंगूरी भाभी' शुभांगी अत्रे

ANI  |   Updated On : November 30, 2017 09:40 AM
शुभांगी अत्रे (फाइल फोटो)

शुभांगी अत्रे (फाइल फोटो)

मुंबई:  

टेलीविजन धारावाहिक 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री शुभांगी अत्रे का कहना है कि वह शो नहीं छोड़ रही हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह राजनीति में शामिल होने के लिए शो छोड़ रही हैं, शुभांगी ने कहा, 'मैं शो नहीं छोड़ रही। मुझे नहीं पता कि ये निराधार अफवाहें कहां से आ रही हैं। लोगों ने मुझे एक राजनीतिक कार्यक्रम में देखा और यहां तक कि शो में इस समय मैं चुनाव में खड़ी हो रही हूं। इसलिए शायद अफवाहें वहां से आ रही होंगी।'

अभिनेत्री ने कहा कि वह धारावाहिक में अपनी भूमिका का आनंद ले रही हैं। उन्होंने कहा, 'मैं अपनी भूमिका का आनंद ले रही हूं और प्रशंसकों का मनोरंजन करती हूं।'

पिछले साल मई में शुभांगी को शिल्पा शिंदे के स्थान पर लिया गया है। वह 'भाबीजी घर पर हैं' में पहले अंगूरी भाभी की भूमिका में थीं।

वहीं शिल्पा शिंदे इन दिनों 'बिग बॉस सीजन 11' में नजर आ रही हैं, जहां उन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी कॉमेडी और सकारात्मक रवैया सभी को खूब भा रहा है।

ये भी पढ़ें: क्या आपने देखी ये वेब सीरीज, जो इंटरनेट पर मचा रही हैं धमाल

First Published: Thursday, November 30, 2017 09:30 AM

RELATED TAG: Shubhangi Atre, Bhabhiji Ghar Par Hai,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

News State ODI Contest
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो