logo-image

'अंगूरी भाभी' बन सकती है 'बिग बॉस' के घर का हिस्सा

शिल्पा शिंदे बिग बॉस के 11वें सीजन का हिस्सा बन सकती हैं। कहा जा रहा है कि शो के निर्माताओं ने उन्हें अप्रोच किया है।बिग बॉस का 11वां सीजन सितंबर केे दूसरे सप्ताह में शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Updated on: 05 Aug 2017, 11:53 AM

मुंबई:

अगर आप 'भाबी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी को मिस कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर हैं। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शिंदे बिग बॉस के 11वें सीजन का हिस्सा बन सकती हैं। कहा जा रहा है कि शो के निर्माताओं ने उन्हें अप्रोच किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि शिल्पा शिंदे शो का हिस्सा बन सकती हैं। बिग बॉस का 11वां सीजन सितंबर केे दूसरे सप्ताह में शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है।

इसे भी पढ़े:उप-राष्ट्रपति चुनाव Live: पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ ने डाला वोट, नायडू-गांधी के बीच सीधा मुकाबला

अभी हाल ही में अंगूरी भाभी, यानी की शिल्पा शिंदे ने 'भाभी जी घर पर है' शो के प्रोडूयूसर पर शारीरिक शोषण के खिलाफ मुंबई के पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करायी थी। उन्होंने प्रोड्यूसर संजय कोहली पर उनका फायदा उठाने और गलत तरीके से छूने की कोशिश की बात अपनी शिकायत में कही थी।

शिंदे ने अपनी शिकायत में ये भी कहा है कि संजय ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर उन्होंने इस बारे में किसी से कुछ कहा तो वो उन्हें इस शो से निकाल देंगे। शिल्पा शिंदे ने एक साल पहले ही अचानक इस शो को अलविदा कह दिया था। उसके बाद ही शो के प्रोडयूसर और शिल्पा के बीच कानूनी लड़ाई चल रही है।

इसे भी पढ़े:शिल्पा शिंदे ने 'भाबी जी घर पर हैं' के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया

शिल्पा ने छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में की थी। शिल्पा ‘भाबी जी घर पर हैं’ से पहले सीरियल ‘भाभी’ में ‘मंजू’ के किरदार में एक नेगेटिव रोल प्ले कर चुकी हैं। हालांकि शिल्पा शिंदे को टीवी जगत में खास उपलब्धि और पहचान 'भाबी जी घर पर है' के अंगूरी भाभी के किरदार से ही मिली।

इसे भी पढ़े:महाराष्ट्र: बॉम्बे हाईकोर्ट ने प्रमोशन में आरक्षण को किया रद्द