'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम एक्टर शक्ति अरोड़ा ने चोरी-चोरी कर ली गर्लफेंड संग शादी, अब किया खुलासा

  |   Updated On : April 17, 2018 06:44 PM

मुंबई:  

'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम एक्टर शक्ति अरोड़ा अब बैचलर नहीं रहे। जी हां उन्होंने 6 अप्रैल को चोरी-चोरी अपनी गर्लफ्रेंड नेहा सक्सेना के साथ शादी कर ली। इस शादी में केवल उनके परिजन और खास दोस्त ही शामिल रहे।

यहां तक उनकी शादी की किसी को खबर तक नहीं लगी। इसका खुलासा तब हुआ जब एक्टर के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शादी की एक तस्वीर पोस्ट की। 

 

Together is a wonderful place to be! ❤️

A post shared by Shakti Arora (@shaktiarora) on Apr 16, 2018 at 9:48pm PDT

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में शक्ति ने बताया, 'सुबह हल्दी की रस्म हुई और शाम में फेरे हुए। शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार शामिल हुए।'

बता दें कि इस कपल ने करीब 4 साल पहले सगाई की थी। अचानक शादी करने के सवाल पर शक्ति ने बताया कि फिलहाल दोनों ही एक्टर के पास अभी कोई काम नहीं है। ऐसे में दोनों ने इसे शादी करने के लिए सही समय समझा।

ये कपल अपने हनीमून पर नार्वे जा रहा है।

शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना डांस रियलिटी शो 'नच बलिए-7' में भी साथ नजर आ चुके हैं। सीरियल 'तेरे लिए' के सेट पर दोनों एक दूसरे के करीब आए। एयर होस्टेस की नौकरी छोड़ एक्टिंग में करियर बनाने वाली नेहा मलयालम, तमिल, तेलगु, कन्नड और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड में प्रियंका की वापसी, 10 साल बाद इस एक्टर के साथ करेंगी काम

RELATED TAG: Neha Saxena, Shakti Arorashakti Arora,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो