Bigg Boss 11: विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे को किया किस, कम होती दिखीं दूरियां

कालकोठरी में बंद विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच दोस्ती का फूल खिलेगा। पिछले कुछ दिनों से हालात बदले हुए नजर आ रहे है।

  |   Updated On : October 18, 2017 11:13 PM
विकास और शिल्पा शिंदे

विकास और शिल्पा शिंदे

नई दिल्ली:  

कंट्रोवर्सी से भरे बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़ों का सिलसिला जारी है। कभी टास्क को लेकर तो कभी किसी बात को लेकर घरवाले अक्सर आपस में भिड़ते हुए नजर आते है।

वहीं, दूसरी तरफ इस गरमा-गर्मी के माहोल में नए दोस्ती के फूल खिल रहे है। शुरुआत से किसी न किसी बात को लेकर टकराने वाले विकास और शिल्पा शिंदे की दूरियां अब नजदीकियों में बदल रही है।

पिछले कुछ दिनों से हालात बदले हुए नजर आ रहे है। टास्क के दौरान पुनीश से फिजिकल होने पर विकास से कप्तानी छीन ली गई और इसके साथ उन्हें कालकोठरी में बंद कर दिया गया।

आज के एपिसोड में कालकोठरी में बंद विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच दोस्ती का फूल खिलेगा। विकास से जब शिल्पा मिलने आई तो विकास ने उनसे माफी मांगते हुए उन्हें चूम लिया।

गौरतलब है कि लग्जरी बजट टॉस्क के दौरान विकास और पुनीष शर्मा के बीच काफी लड़ाई देखने को मिली। पूरे सीजन के दौरान विकास कभी भी कैप्टन नहीं बन सकते हैं।

और पढ़ें: हर्षिता दहिया के मर्डर पर बहन ने किया खुलासा, कहा- मेरे पति ने की हत्या

First Published: Wednesday, October 18, 2017 06:46 PM

RELATED TAG: Bigg Boss, Shilpa Shinde, Vikas, Shilpa,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो