BREAKING NEWS
  • CCTV Footage: कारोबारी से 1 करोड़ 40 लाख रुपये की लूट, फिल्मी अंदाज में दिया वारदात को अंजाम- Read More »
  • वाइस एडमिरल करनबीर सिंह अगले नौसेना प्रमुख होंगे, सरकार ने उनकी नियुक्‍ति को दी मंजूरी - Read More »
  • कांग्रेस ने खम्मान सीट पर वरिष्‍ठ नेता रेणुका चौधरी को उतारा- Read More »

Bigg Boss 11: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बेघर होने की ये है वजह

News State Bureau  |   Updated On : November 28, 2017 09:12 AM
सपना चौधरी (ट्विटर)

सपना चौधरी (ट्विटर)

मुंबई:  

'बिग बॉस सीजन 11' में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था, लेकिन अपनी ही गलतियों की वजह से वह बेघर हो गईं। यही नहीं, सलमान खान के समझाने के बावजूद उन्होंने हिना खान की वजह से अपनी नेगेटिव इमेज बना ली। आइये आपको बताते हैं कि आखिर क्यों सपना घर से हुईं बेघर...

- शिल्पा शिंदे ने एक बार लड़ाई के दौरान सपना के लिए कहा था कि उनके दांत खाने के कुछ और दिखाने के कुछ और हैं। यह बात सपना पर पूरी तरह फिट बैठती है। दरअसल शुरुआत से ही उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि अपनी इमेज कैसी बनाएं। कभी वह दबंग अंदाज में नजर आतीं तो कभी चिड़चिड़ी और बदमिजाज। वह हमेशा धमकी देने के अंदाज में बात करती थीं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: पुनीश और आकाश के झगड़े ने घर में मचाया तहलका, देखें वीडियो

- घर में कई बार ऐसे मौके आएं, जब वह अपनी इमेज बना सकती थीं। यही नहीं, धमाकेदार डांस के जरिए भी वह वोट कमा सकती थीं, लेकिन उन्हें जब भी ऐसे मौके मिले, वह हिना खान समेत दूसरों का मुंह ताकती नजर आईं। ज्यादातर समय वह घर में लेटी और बालों पर हाथ फेरती दिखीं।

- सपना पहले तो समझ नहीं पाई कि वो किसका साथ दे। फिर वह हिना खान के ग्रुप में शामिल हो गईं। हिना उन्हें जो करने को कहती थीं, सपना वही करती थीं। यही वजह है कि हिना ने पुनीश के खिलाफ सपना को भड़काया और वह बिना कुछ सोचे-समझे उनसे भिड़ गईं। इसके लिए सलमान ने उन्हें फटकार भी लगाई।

- सिर्फ एक मौका ऐसा आया था, जब उन्होंने अर्शी खान के नाक में दम कर दिया था। उस वक्त सपना की काफी तारीफ भी हुई थी, लेकिन उस दिन के बाद से उन्होंने अपने दिमाग का इस्तेमाल करना बंद कर दिया। ये भी कह सकते हैं कि हिना खान ने उनका ब्रेन वॉश किया।

- 'बिग बॉस' के घर में सभी कंटेस्टेंट स्ट्रैटजी के साथ खेल रहे हैं। अगर उस दिन टास्क में वह हिना के कहने पर लव त्यागी को ना बचाकर खुद को बचातीं तो शायद आज वह घर से बेघर नहीं होतीं।

ये भी पढ़ें: मॉम करीना कपूर ने बताया, तैमूर अली खान ऐसे मनाएंगे पहला बर्थडे 

First Published: Tuesday, November 28, 2017 09:02 AM

RELATED TAG: Salman Khan, Bigg Boss 11, Sapna Chaudhary,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

News State ODI Contest
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो