logo-image

Bigg Boss 11: सलमान खान ने अर्शी को लगाई फटकार, शिल्पा शिंदे की मां के सामने बोला था- 'वाहियात औरत'

अब इस बात का अर्शी खान पर क्या असर पड़ता है, यह आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा।

Updated on: 09 Dec 2017, 01:38 PM

मुंबई:

'बिग बॉस सीजन 11' में ड्रामा होता रहता है। कभी हिना खान और अर्शी लड़ पड़ते हैं तो कभी आकाश और पुनीश के बीच बहस छिड़ जाती है। हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया कि कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स उनसे मिलने घर आए हैं। इस दौरान एक-दूसरे के घरवालों को देखकर सभी की आंखें भर आईं। लेकिन इस बीच अर्शी ने शिल्पा शिंदे को कुछ ऐसा कह दिया, जो फैंस भी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं।

दरअसल शिल्पा शिंदे से मिलने उनकी मां आई थी। इस दौरान अर्शी ने कह दिया कि 'अब तो चुप हो जाओ वाहियात औरत।' इस बात पर सलमान खान ने भी अर्शी को फटकार लगाई है।

वीकेंड का वार में सलमान अर्शी से कहेंगे कि आपने शिल्पा की मां के सामने उन्हें वाहियात औरत बोला, लेकिन अपनी गलती मानने की बजाए अर्शी सलमान से ही भिड़ गईं। उन्होंने पलट कर कहा कि सलमान आप शिल्पा की बात नहीं देख पाते हैं।

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की अटकलों ने पकड़ा जोर

यह मामला यहीं पर शांत नहीं होता है। इसके बाद सलमान विकास गुप्ता से कहते हैं कि 'बधाई हो.. ये है आपके कैप्टन की पसंद।'

अब इस बात का अर्शी खान पर क्या असर पड़ता है, यह आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा। बता दें कि अर्शी खान के पिता उनसे मिलने आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि सलमान खान काफी बड़े हैं। उनसे अच्छे से बात किया करो। इस सुझाव के बावजूद अर्शी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें: पद्मावती विवाद: दीपिका को मिली धमकी से हैरान नहीं है कंगना!