17 साल बाद 'कर ले तू भी मोहब्बत' में साथ काम करेंगी श्वेता क्वात्रा और साक्षी तंवर, 'कहानी घर-घर की' में किया था काम

By   |  Updated On : May 17, 2017 06:36 PM
'कहानी घर-घर की' में साक्षी-श्वेता ने साथ किया था काम (फाइल फोटो)

'कहानी घर-घर की' में साक्षी-श्वेता ने साथ किया था काम (फाइल फोटो)

मुंबई:  

आमिर खान की फिल्म 'दंगल ' में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली साक्षी तंवर एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आएंगी। हालांकि इस बार वह वेब सीरिज में काम करने जा रही हैं। साक्षी ने कई सालों पहले एकता कपूर के टीवी शो 'कहानी घर-घर की' में काम किया था और हर घर में मशहूर हो गई थीं। अब सालों बाद वह अपनी पुरानी 'दुश्मन' यानी श्वेता क्वात्रा से मिली हैं।

दरअसल श्वेता क्वात्रा ने 'कहानी घर-घर की' में नकारात्मक रोल निभाया था। 'पार्वती भाभी' यानी साक्षी और 'पल्लवी' यानी श्वेता के झगड़ों को काफी पसंद किया जाता था। अब एक बार फिर यह जोड़ी साथ में नजर आने वाली है। हालांकि यह नहीं पता है कि क्या ये जोड़ी एक बार फिर दुश्मनी निभाएगी।

ये भी पढ़ें: PICS: कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण बिखेरेंगी जलवे

 

And 12 years later we reunite #sakshitanwar #karletubhimohabat

A post shared by ShwetaKawaatra (@shwetakawaatra) on May 11, 2017 at 4:53am PDT

16 साल बाद साथ दिखेगी 'होली-विलेन' की जोड़ी

वेब सीरीज 'कर ले तू भी मोहब्बत' के दर्शकों को कुछ सीन्स में दोनों को एक साथ दोबारा देखने का मौका मिलेगा। साक्षी ने कहा, 'श्वेता के साथ कई सालों बाद दोबारा काम करना शानदार अनुभव रहा। 16 साल बाद भी 'कहानी घर-घर की' के जिन कुछ कलाकारों के मोबाइल नंबर मुझे मुंहजुबानी याद हैं, श्वेता उनमें से एक हैं।'

ये भी पढ़ें: करीना कपूर और उनके बेबी तैमूर की ये इंस्टाग्राम तस्वीरें हुईं वायरल

साल 2000 में शुरू हुआ था टीवी सीरियल

साक्षी ने कहा कि हालांकि हम दोनों दो या तीन दृश्यों में ही साथ हैं, लेकिन 'कहानी घर-घर की' की यादें अब भी उनके जेहन में ताजा हैं। इस टीवी सीरियल का निर्माण एकता कपूर ने किया था। शो में साक्षी ने पार्वती अग्रवाल और श्वेता ने पल्लवी का किरदार निभाया था। इसका पहला एपिसोड 16 अक्टूबर 2000 को और आखिरी 9 अक्टूबर 2008 में आया था। 

ये भी पढ़ें: नैनीताल-ऋषिकेश से हो गए हैं बोर... तो इस बार छुट्टियां बिताने जाएं इस हिल स्टेशन

वेब सीरीज में राम कपूर भी हैं

एकता के डिजिटल प्लेटफार्म एएलटी बालाजी पर प्रसारित होने वाले वेब सीरीज 'कर ले तू भी मोहब्बत' में अभिनेता राम कपूर भी हैं। दोनों इससे पहले (साक्षी-राम) टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में साथ काम कर चुके हैं।

आमिर खान की फिल्म में किया काम

साक्षी तंवर ने अपना करियर एक टीवी प्रोग्राम में एंकर के रूप में साल 1990 में शुरू किया था। उनका पहला टीवी सीरियल दस्तूर था। इसके बाद उन्होंने कहानी घर-घर की में काम किया, जिससे उन्हें हर घर में पहचाना जाने लगा। इसके बाद उन्होंने हाल ही में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में भी काम किया।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

अन्य ख़बरे

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो