logo-image

राइजिंग स्टार फाइनल: पंजाब के बैनेट दोसांझ ने जीता खिताब, मैथिली ठाकुर को मिला दूसरा स्थान

बैनेट उस गांव में रहते हैं, जहां से मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ताल्लुक रखते हैं।

Updated on: 24 Apr 2017, 10:01 AM

नई दिल्ली:

रिएलिटी शो राइजिंग स्टार का खिताब पंजाब के बैनेट दोसांझ ने जीत लिया है। रविवार को हुए फाइनल में बैनेट दोसांझ को विजेता घोषित किया गया। उन्हें 77 फीसदी वोट मिला। जीत के बाद बैनेट ने सभी दर्शकों का शुक्रिया अदा किया।

बैनेट ने कहा, 'जिन्होंने मुझे वोट किया और इस मुकाम को हासिल करने में मदद की, उनका बहुत-बहुत प्यार और शुक्रिया। मैं उम्मीद करता हूं कि आगे भी ऐसे ही आपका प्यार मिलता रहेगा।'

बैनेट ने सभी दर्शकों का शुक्रिया अदा किया:

ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने अपनी किताब 'प्लेइंग इट माई वे' में अपने जिद्दीपन का जिक्र किया

वहीं दिल्ली की मैथिली ठाकुर को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ। मैथिली को बैनेट से सिर्फ एक फीसदी ही वोट कम मिला था। कर्नाटक की अंकिता कुंडू को तीसरा स्थान मिला।

विनर बैनेट दोसांझ को 20 लाख रुपये की नकद राशि मिली। साथ ही महेश भट्ट के बैनर की अगली फिल्म में गाना गाने का भी मौका मिला है। शो के फिनाले में अनिल कपूर को मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया था।

दिलजीत और बैनेट का एक ही है गांव

बैनेट उस गांव में रहते हैं, जहां से मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ताल्लुक रखते हैं। बैनेट ने एमफिल की पढ़ाई की, लेकिन कॉलेज में ही उन्हें संगीत से प्यार हो गया।

ये भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर का नया शो देखकर दर्शक 'द कपिल शर्मा शो' भूलने को हो जाएंगे मजबूर!

ऑनलाइन हुआ विजेता का फैसला

शो के विजेता का फैसला ऑनलाइन वोटिंग से हुआ। शंकर महादेवन, दिलजीत दोसांझ और मोनाली ठाकुर इस शो के जज थे, जिन्होंने फाइनल राउंड में वोट नहीं डाला। इसके पहले तीनों ही सिंगर्स वोट डालते थे।

यह इंडिया का पहला लाइव शो था। इसमें कंटेस्टेंट्स को लाइव शो के दौरान गाना होता था। इसमें दिग्गज सिंगर शंकर महादेवन, दिलजीत दोसांझ और मोनाली ठाकुर जज थे, जिनके पास सात प्वॉइंट्स होते थे। वहीं बाकी के वोट्स जनता करती थी।

(IPL 10 की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)