logo-image

दर्शकों के लिए खुशखबरी, जल्द वापस आ रही हैं राम और साक्षी की जोड़ी

एक बार फिर से छोटे पर्दे की यह सबसे चर्चित जोड़ी दोबारा नजर आने वाली है। लेकिन आपको बता दें कि ये टीवी सीरीयल में नहीं बल्कि एकता कपूर की वेब सीरीज में साथ नजर आएंगे

Updated on: 16 Dec 2016, 01:00 PM

मुंबई:

टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' तो आपको याद होगा। उसमें मिस्टर कपूर और साक्षी के बीच होने वाले प्यार, तकरार लोगों का खूब पसंद आयी थी। एक बार फिर से छोटे पर्दे की यह सबसे चर्चित जोड़ी दोबारा नजर आने वाली है। लेकिन आपको बता दें कि ये टीवी सीरीयल में नहीं बल्कि एकता कपूर की वेब सीरीज में साथ नजर आएंगे।

यह भी देखें- बिग बॉस फेम किश्वर के हाथ लगी सुयश के नाम की मेंहदी, देखें मेंहदी की तस्वीरें

एकता कपूर अब जल्‍द ही अब डिजिटल सीरीज की दुनिया में भी कदम रखने वाली हैं। एकता का मोबाइल ऐप 'अल्‍ट बालाजी' जल्‍द ही अपने दर्शकों के लिए बहुत कुछ लाने वाला है। वहीं एकता कपूर एक वेब सीरीज़ के जरिये टीवीपुर की इस पॉपुलर जोड़ी को लेकर आ रही हैं। खबरों की मानें तो ये एक रोमांटिक लव स्टोरी होगी और इस वेब सीरीज़ का नाम 'कहते हैं अपोजिट अट्रैक्‍ट्स' रखा गया है।

एएलटी बालाजी ने ट्विटर पर दोनों का एक वीडियो भी रिलीज किया है। जिसमें दोनों अपने आने वाले सीरियल की बात कर रहे हैं। हालांकि इसमें उन्होंने सीरियल के नाम का खुलासा नहीं किया है। लेकिन इस छोटे से वीडियों में आप इन दोनों के बीच की जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री देख सकते हैं। देखना यह होगा कि यह शो कितना जादू चलेगा, यह तो देखने के बाद में ही पता चलेगा।

'बड़े अच्छे लगते हैं' में साक्षी और राम के बीच की केमिस्‍ट्री दर्शकों को काफी पसंद आयी थी। इन दिनों साक्षी तंवर उनकी आने वाली फिल्‍म 'दंगल' के लिए काफी चर्चा में है। इस फिल्‍म में साक्षी आमिर खान की पत्‍नी के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है।