logo-image

कपिल शर्मा की इस हरकत ने नवजोत सिंह सिद्धू को किया नाराज

कपिल शर्मा किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में छाए बने रहते है। पुराने कलाकारों से हुए विवाद के बाद शो लगातार सुर्खियों बटोरता रहता है।

Updated on: 15 Aug 2017, 02:54 PM

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में छाए रहते है। पुराने कलाकारों से हुए विवाद के बाद शो लगातार सुर्खियां बटोरता रहता है। कपिल शर्मा के अच्छे दिन आने का नाम नहीं ले रहे है। इन दिनों शो में ठहाके लगाने वाले सिद्धू के अपने पुराने साथी से अनबन होने की खबरें आ रही है। दरअसल सिद्धू किसी और से नहीं बल्कि कपिल शर्मा की एक हरकत के कारण नाराज चल रहे है। 

इन दोनों कलाकारों की मजेदार ट्यूनिंग को देखकर इस बात पर विश्वास करना काफी मुश्किल है।

दोनों के बीच अनबन का कारण यह है कि सिद्धू के बीमार होने पर जब शूट पर नहीं पहुंचे तब कपिल शर्मा ने उनका इंतजार नहीं किया और उनकी कुर्सी अर्चना पूरण सिंह को दे दी।

खबरों के मुताबिक सिद्धू को यह बात रास नहीं आई और उन्होंने कपिल को फोन कर लताड़ दिया। कपिल ने सिद्धू को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे सुनने को तैयार नहीं हुए।

B'day Spl: सुरों के सरताज अदनान सामी के 'लिफ्ट करा दे' से लेकर 'साथिया' तक सुपर हिट गाने

अक्षय कुमार ने भी बनाई दूरी

गौरतलब है कि अक्षय कुमार 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर नहीं गए। 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के रिलीज होने पर अक्षय कुमार का कपिल शर्मा से दूरी बना लेना सभी को हैरान कर रहा है।

और पढ़ें: अमिताभ बच्चन से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक देशभक्ति के रंग में रंगे बॉलीवुड के सितारे