logo-image

शाहरुख खान 'कसौटी जिंदगी की 2' के कलाकारों से कराएंगे रूबरू, सेट से Inside Pics हुईं लीक

टीवी के सबसे मशहूर और लोकप्रिय सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' का दूसरा सीजन एक बार दस्तक देने के लिए तैयार है। इस शो में बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगे।

Updated on: 31 Aug 2018, 05:25 PM

मुंबई:

टीवी के सबसे मशहूर और लोकप्रिय सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' का दूसरा सीजन एक बार दस्तक देने के लिए तैयार है। 'कसौटी..' के फैंस के लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं है और इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। यह शो पहले सीजन से कही गुना ज्यादा धमाकेदार होगा। शो को लेकर हर दिन कोई न कोई अपडेट ट्रेंड करता है। इस शो में बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सीरियल के पहले तीन एपिसोड्स में शाहरुख की आवाज सुनने को मिलेगी। शो में किंग खान की एंट्री फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

एकता कपूर का कहना है कि सुपरस्टार शाहरुख खान फिर से शुरू होने जा रही प्रेमकथा पर आधारित धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की' के कलाकारों से रूबरू कराएंगे। एकता ने शाहरुख की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, 'बहुत से लोगों ने मुझसे पूछा कि मैं ब्लशिंग क्यों कर रही थी, क्योंकि 'फौजी' के बाद से शाहरुख सर मुझे बहुत पसंद हैं। आखिरकार मेरे प्यार भरे शो के कलाकारों से परिचय कराने जा रहे हैं। मैं गशिंग ब्लशिंग हूं। 'कसौटी जिंदगी की' की शूटिंग।'

अभी हाल ही में शो के सेट की इनसाइड तस्वीरें लीक हो गयी थी जिसमें शो के मुख्य कलाकर बंगाली थीम सेट पर नज़र आये थे। दोनों लीड दुर्गा पूजा का सीक्वेंस शूट करते हुए नज़र आये।

बॉलीवुड की अन्य खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

और पढ़ें: Amrita Pritam Birthday: इश्क के समंदर में दर्द की गहराई बताती है अमृता प्रीतम की यह 6 कविताएं

'कसौटी जिंदगी की' में श्वेता और सीजेन खान की सुपरहिट जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। टीवी किंग कहे जाने वाले इस सीरियल ने सात सालों तक अपनी टेलीविज़न की दुनिया में अपनी धाक जमाई। सीजेन का किरदार पहले हितेन तेजवानी और बाद में रोनित रॉय ने निभाया। उनके अलावा, उर्वशी ढोलकिया और गीतांजलि टिकेकर इसकी मुख्य खलनायिका थीं। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कहानी घर घर की' के बाद छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा लंबे समय तक चलने वाला यह तीसरा धारावाहिक था।