logo-image

'कसौटी ज़िंदगी की 2' का प्रोमो रिलीज़, शाहरुख़ खान ने सुनाई अनुराग और प्रेरणा की अधूरी प्रेम कहानी

रोमांस के बादशाह शाहरुख़ और टीवी किंग ने दर्शकों के एक्साइटमेंट लेवल को दोगुना करने के लिए हाथ मिलाया है।

Updated on: 02 Sep 2018, 05:55 PM

मुंबई:

टीवी के सबसे मशहूर और लोकप्रिय सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की 2' का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। रोमांस के बादशाह शाहरुख़ और टीवी किंग ने दर्शकों के एक्साइटमेंट लेवल को दोगुना करने के लिए हाथ मिलाया है। आज 'कसौटी...' का प्रोमो रिलीज़ किया गया है, जिसे देखकर 18 साल पुराने शो की यादें ताज़ा हो जाएंगी। इस शो में दो प्रेमियों की चाहत कितनी कसौटियों से गुज़रेगी, ये देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। प्रोमो में शाहरुख़ खान अधूरी प्रेम कहानी से रूबरू करवा रहे हैं, प्रोमो में शो की झलक देख आपको पहले सीजन के अनुराग बसु और प्रेरणा की यादें ताज़ा हो जाएंगी। इस वीडियो में शाहरुख़ खान, एरिका फर्नांडीस और पार्थ नजर आ रहे हैं। 

'कसौटी..' में प्रेरणा का किरदार निभाने वालीं एरिका फर्नांडिस इससे पहले कुछ रंग प्यार के नज़र आ चुकी हैं।

सीरियल में डॉक्टर सोनाक्षी बोस दीक्षित का किरदार निभाकर मिली। अनुराग का किरदार अभिनेता पार्थ समथान निभाएंगे। कैसी है यारियां से पार्थ को अच्छी पॉप्युलैरिटी मिली थी।

'कसौटी जिंदगी की' में श्वेता और सीजेन खान की सुपरहिट जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। टीवी किंग कहे जाने वाले इस सीरियल ने सात सालों तक अपनी टेलीविज़न की दुनिया में अपनी धाक जमाई। सीजेन का किरदार पहले हितेन तेजवानी और बाद में रोनित रॉय ने निभाया। उनके अलावा, उर्वशी ढोलकिया और गीतांजलि टिकेकर इसकी मुख्य खलनायिका थीं। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कहानी घर घर की' के बाद छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा लंबे समय तक चलने वाला यह तीसरा धारावाहिक था।