Confirm: दिवाली पर होगा कॉमेडी का धमाका, कपिल शर्मा इस शो के साथ करेंगे कमबैक

पिछले काफी समय से टीवी से गायब कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है। टीवी के लॉफ्टर किंग कपिल शर्मा दिवाली पर हंसी का डोज़ देते हुए नज़र आएंगे।

  |   Updated On : August 29, 2018 08:33 PM
 कॉमेडियन कपिल शर्मा (IANS)

कॉमेडियन कपिल शर्मा (IANS)

मुंबई:  

पिछले काफी समय से टीवी से गायब कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है। टीवी के 'लॉफ्टर किंग' कपिल शर्मा दिवाली पर हंसी का डोज़ देते हुए नज़र आएंगे। कपिल शर्मा सोनी टीवी पर अपने शो लाॅन्च की तैयारियों में जुटे हुए हैं। कपिल के नजदीकी स्रोत ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान इस खबर पर मुहर लगाई। कपिल शर्मा के स्त्रोत ने कहा, 'यह एक नया प्रोजेक्ट होगा। हम अभी भी यह पता लगा रहे हैं कि यह एक नया शो होगा या कपिल शर्मा शो का अगला सीजन होगा। आगे उन्होंने कहा, कपिल सितम्बर में मुंबई आएंगे और तब हम शो के कंटेंट पर काम करना शुरू करेंगे। हम शो को दिवाली पर लॉन्च करने का सोच रहे है।

बता दें कि कुछ वक़्त पहले कॉमेडियन कपिल शर्मा की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उनका वज़न काफी बढ़ा हुआ नज़र आया। ब्रेक पर चल रहे कॉमेडियन के फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की और कमबैक को लेकर अपनी बेसब्री भी जाहिर की। 'द कपिल शर्मा' शो के बाद 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के साथ छोटे पर्दे पर लौटे कपिल शर्मा दर्शकों को हंसने में नाकामयाब रहे थे। पहले उनका टीवी शो बंद हो गया। फिर उनकी फिल्में फ्लॉप हुईं।

कपिल शर्मा कुछ महीने पहले विवादों की सुर्ख़ियों में छाये हुए थे। अचानक उनके ट्विटर हैंडल से हुई गालियों की बौछार ने सभी को हैरान कर दिया था। सोशल मीडिया पर ये मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि कॉमेडियन का एक पोर्टल एक एडिटर पर गालियां बरसाते हुए ऑडियो वायरल हुआ था। कपिल शर्मा ने अपने पूर्व मैनेजर नीति, प्रीती और पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। कपिल ने 25 लाख वसूली का आरोप लगाया है।

और पढ़ें: अमिताभ बच्चन के साथ दिखेंगे बॉलीवुड के ये बड़े स्टार, KBC में मेज़बानी के लिए किया इंवाइट

गौरतलब है कि कपिल के साथ विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया है। उनके साथ अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने भी शो को अलविदा कह दिया। यह भी कहा जा रहा था कि टीम के खास मेंबर्स के जाने के बाद चैनल और कपिल के बीच तनाव भी हो गया।

 

First Published: Wednesday, August 29, 2018 07:42 PM

RELATED TAG: Kapil Sharma, The Kapil Sharma Show,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो