logo-image

कपिल शर्मा और सुनील की लड़ाई सोनी टीवी को पड़ रही भारी, कर सकते है शो बंद करने का ऐलान

कलर्स चैनल 'द कपिल शर्मा शो' को बंद करने का ऐलान भी कर सकता है।

Updated on: 25 Mar 2017, 06:13 PM

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई सोनी चैनल को मंहगी पड़ रही है। कई अखबारों के अनुसार सोनी चैनल 'द कपिल शर्मा शो' को बंद करने का ऐलान भी कर सकता है।

एक खबर के अनुसार, शो का कॉन्ट्रैक्ट अगले महीने खत्म हो रहा है और इसके रिन्यूअल की डील 106 करोड़ की है। सुनील और कपिल की लड़ाई से ना ही सिर्फ शो को, बल्कि चैनल को भी काफी नुकसान हुआ है। शो की टीआरपी भी लगातार गिर रही है। इन्हीं सब के चलते चैनल वाले शो के रिन्यूअल पर विचार कर रहे हैं।

सोनी के कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू न करने के और भी कारण हैं। कपिल और सुनील के बीच की गुत्थी के सुलझने के आसार नहीं दिख रहे है। इस झगड़े के चलते बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी शो में नहीं आ रहे है। जिसके कारण कपिल को शूट कैंसिल करना पड़ा।

इसे भी पढ़ें: यात्रियों ने बताई कपिल-सुनील के झगड़े की पूरी कहानी, जानिए उस रोज़ क्या हुआ फ्लाइट में

कपिल ने शो की शूटिंग करने से इंकार करने वाले सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर की जगह पर राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील पाल के साथ शूट कर रहे हैं। लेकिन सेलीब्रिटीज के ना आने के बाद से कपिल की मुसीबत बढ़ गई है।

कपिल की मुसीबतें यहीं नहीं खत्म होने वाली है।

बता दें कि सिडनी से वापस लौटते समय विमान में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई की खबरों के बाद से शो पर बुरा असर पड़ा है। ग्रोवर ने शो की शूटिंग करने से इंकार कर दिया है। वहीं ग्रोवर के समर्थन में अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी शो का बहिष्कार कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर ने कहा 'आप 'भगवान' नहीं हैं, तो कपिल का जवाब 'मुझे अक्ल आ गई'

इसे भी पढ़ें: कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने भी 'द कपिल शर्मा शो' को कहा अलविदा

इसे भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर के साथ 'राजू' और 'नानी' ने भी छोड़ा शो? डॉ गुलाटी के फीस बढ़ाने की अफवाह का खंडन