logo-image

डिप्रेशन से जूझ रहे हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा, टीआरपी की रेस से बाहर हुआ शो

कपिल की बहन पूजा देवगन ने मीडिया से कहा, 'इन दिनों भाई की हेल्थ सही नहीं चल रही है। कपिल डिप्रेशन में है।' पिछले कुछ समय से कपिल की तबीयत ठीक नहीं चल रही है।

Updated on: 23 Jul 2017, 02:29 PM

नई दिल्ली:

अपनी बातों से लोगों को हंसाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा की हंसी कहीं गायब हो गयीं है। तभी तो एक के बाद एक उनके लिए बुरी खबरें ही आ रहीं है। पहले शो के अपने को-एक्टर्स के साथ बुरा बर्ताव फिर लगातार शो की शूटिंग कैंसिल होने से उनके फैंस काफी निराश है। बताया जा रहा है कि इन सब के पीछे कारण है कपिल की खराब सेहत।

कपिल की बहन पूजा देवगन ने एक अखबार को बताया, 'इन दिनों भाई की हेल्थ सही नहीं चल रही है। कपिल डिप्रेशन में है। लेकिन उन्होंने अपने परिवार को इस बारे में नहीं बताया है। वो अनप्रोफेशनल नहीं हैं। वो अपने काम का पूरा सम्मान करते हैं और शूट कैंसल करने पर कभी कोई सफाई भी नहीं देंगे।' पूजा कुछ समय पहले ही कपिल से मिलने आई थीं।

और पढ़े: कपिल शर्मा हुए बीमार, 'जब हैरी मेट सेजल' के बाद बिना शूटिंग किये लौटी टीम मुबारकां

गौतलब है की पिछले कुछ समय से कपिल की तबीयत ठीक नहीं चल रही है। अक्सर वो सेट पर बेहोश हो जा रहे हैं।

कुछ समय पहले 'मुबारकां' की स्टार कास्ट अनिल कपूल, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और आथिया शेट्टी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची थे लेकिन कपिल के बेहोश होने के कारण शूट कैंसल हो गया था। कपिल को कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया।

कुछ ऐसा ही शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ हुआ था। वो भी अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे थे। लेकिन उस दिन भी कपिल की तबीयत खराब हो गई थी और शाहरुख और अनुष्का को बिना शूटिंग किए ही लौटना पड़ा था।

हर उम्र के दर्शकों का पसंदीदा बने रहने वाला सोनी एंटरटेनमेंट चैनल का शो 'द कपिल शर्मा शो' इस बार टीआरपी की रेस में पिछड़ गया है। बार्क की जारी हालिया टॉप 10 शो के लिस्ट में कपिल के शो को कोई स्थान नहीं मिला।

ये भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर हुई बहस, भारती सिंह ने बीच में छोड़ी शूटिंग