logo-image

कपिल शर्मा की घटी फीस तो सुनील ग्रोवर की हुई दोगुनी

कपिल शर्मा ने अपनी फीस आधी कर ली है वही शो को अलविदा कह चुके सुनील ग्रोवर की फीस डबल हो गई है।

Updated on: 26 Jul 2017, 12:31 AM

नई दिल्ली:

फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से कॉमेडियन कपिल शर्मा के अच्छे दिन नहीं चल रहे है पुराने साथियों के शो को अलविदा कहने के बाद टीआरपी की मार झेल रहा शो एक बार फिर सुर्ख़ियों में है कुछ वक़्त पहले शो ने टीआरपी की लिस्ट में टॉप 10 में अपनी जगह बनाई थी लेकिन खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा ने अपनी फीस आधी कर ली है। वही शो को अलविदा कह चुके सुनील ग्रोवर की फीस डबल हो गई है।

कपिल को शो से हर महीने लगभग 9 करोड़ की कमाई होती थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसर इस कॉन्‍ट्रैक्‍ट से पहले कपिल को एक एपिसोड के लिए 60 से 80 लाख रुपए मिलते थे लेकिन अब उनकी फीस घट कर 40 लाख हो गयी है

वही 7 से 10 लाख रुपये प्रति एपिसोड चार्ज करने वाले सुनील ग्रोवर ने अपनी फीस बढ़ा कर 40 लाख तक कर दी है। खबरों कि मुताबिक सुनील ग्रोवर किसी शो से परमानेंट नहीं जुड़ेंगे लेकिन अगर वो गेस्ट अपीयरेंस आते हैं तो भी फीस उनकी शर्तों पर ही होगी।

डिप्रेशन में कपिल शर्मा
कपिल की बहन पूजा देवगन ने एक अखबार को बताया, 'इन दिनों भाई की हेल्थ सही नहीं चल रही है। कपिल डिप्रेशन में है। लेकिन उन्होंने अपने परिवार को इस बारे में नहीं बताया है। वो अनप्रोफेशनल नहीं हैं। वो अपने काम का पूरा सम्मान करते हैं और शूट कैंसल करने पर कभी कोई सफाई भी नहीं देंगे।' पूजा कुछ समय पहले ही कपिल से मिलने आई थीं।

विवाद के बाद कई कॉमेडियन्स ने छोड़ा शो
गौरतलब है कि कपिल के साथ विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया है। उनके साथ अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने भी शो को अलविदा कह दिया। यह भी कहा जा रहा है कि टीम के खास मेंबर्स के जाने के बाद चैनल और कपिल के बीच तनाव भी हो गया है।