logo-image

सुनील ग्रोवर से कपिल शर्मा ने की फ्लाइट में लड़ाई, कहा - 'तू है कौन? तेरा शो फ्लॉप हो गया था'

शनिवार सूबह कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो को लेकर सुर्खियों में रहे तो शाम होते ही को एक नई वजह से उन्होंने सुर्खियां बटोरी। खबर आई कि कपिल शर्मा ने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ मारपीट की।

Updated on: 19 Mar 2017, 08:34 AM

नई दिल्ली:

 अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो को लेकर शनिवार सुबह सुर्खियों में रहे कपिल शर्मा शाम होते-होते एक नई वजह से चर्चा में आ गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा ने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ फ्लाइट में मारपीट की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा ने नशे में सुनील के साथ मारपीट की। कथित तौर पर कपिल ने सुनील से कहा कि तू है कौन? तेरा शो फ्लॉप हो गया था। तू मेरा नौकर है। तुने जो ऑस्ट्रेलिया में शो किया था, वो भी फ्लॉप हो गया था।

खबरो के मुताबिक गुरुवार को कपिल शर्मा अपने शो के साथी सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ सिडनी में शो करके वापस लौट रहे थे। फ्लाइट में किसी बात को लेकर कपिल शर्मा से उनकी कहासुनी हो गई और मारपीट तक की नौबत आ गई। इस दौरान कपिल ने कथित तौर पर चंदन से न केवल बदतमीजी की बल्कि थप्पड़ मारने की धमकी भी दे दी। आपको बता दे कि चंदन कपिल के शो में चायवाले का किरदार निभाते हैं।

और पढ़ें: कपिल शर्मा ने कहा 'गिन्नी से है प्यार, अगले साल करुंगा शादी'

मामला बढ़ता हुआ देख कपिल के टीम के मेंबर्स ने कपिल को शांत कराया। इस मामले पर कपिल ने एक बेवसाइट को दिए जवाब में कहा है, 'मुझे याद नहीं है। दरअसल हमारी हर फ्लाइट में लड़ाई होती है, हर जगह लड़ाई होती है। यह एक स्वस्थ बहस होती है। हम काम के लिए लड़ते हैं, अच्छे काम के लिए लड़ते हैं।' सुनील ग्रोवर ने पहले भी कपिल से मतभेद को लेकर शो छोड़ दिया था।

और पढ़ें: Samsung से लेकर Xiaomi तक ये हैं 5000 से 10000 रुपए तक के 5 बेहतरीन स्मार्टफोन्स