logo-image

कपिल शर्मा अपने ही शो में हुए बेहोश, शाहरुख खान बिना शूटिंग के ही वापस लौटे

कोमिडियन कपिल शर्मा की पिछले काफी समय से तबीयत ठीक नहीं चल रही है। शुक्रवार को कपिल शर्मा बैकस्टेज में बेहोश हो गए जिसकी वजह से शूट नहीं हो सका।

Updated on: 08 Jul 2017, 07:21 PM

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा अकसर अपने शो को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार वह किसी और कारण से सुर्खियों में हैं। जी हां, शाहरुख खान के लिए 'द कपिल शर्मा शो' का स्टेज पूरी तरह तैयार था।

वह और फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली अपनी अगली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए शुक्रवार 7 जुलाई को सेट पर पहुंचे थे। लेकिन 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर कुछ ऐसा हुआ, जिसकी शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी।

कोमिडियन कपिल शर्मा की पिछले काफी समय से तबीयत ठीक नहीं चल रही है। शुक्रवार को कपिल शर्मा बैकस्टेज में बेहोश हो गए जिसकी वजह से शूट नहीं हो सका। इसके बाद शाहरुख भी एपिसोड की शूटिंग किए बिना ही वापस लौट गए।

और पढ़ें: बॉक्स आॅफिस पर स्पाइडरमैन के जाल में फंसी 'मॉम' श्रीदेवी, पहले दिन कमाए सिर्फ 3 करोड़

खबरों की मानें तो शो के कलाकार कीकू ने बताया कि अब हमारे शो की रेग्युलर शूटिंग 11 और 13 जुलाई को होगी। लेकिन हमें ये नहीं पता है कि अब कौन से स्टार शूट के लिए आएंगे।

मीडिया में आई खबरों की मानें तो शाहरुख शूटिंग के लिए पूरी तरह तैयार थे, लेकिन कपिल शर्मा शूटिंग कर पाने की हालत में नहीं थे। कपिल स्टेज पर आने से पहले ही बेहोश हो गए। वह जब स्क्रिप्ट पढ़ रहे थे तो उन्होंने बेचैनी की शिकायत की जिसके बाद वह बेहोश हो गए। इसके तुरंत बाद उनके साथी कलाकार उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले गए।

और पढ़ें: SEE PICS: तैमूर की मॉम करीना कपूर खान फिर से जीरो साइज फिगर बनाने में लगीं