कपिल शर्मा को वीडियो पोस्ट करना पड़ा महंगा, शो शुरू होने से पहले विवाद में फंसे

  |   Updated On : February 15, 2018 03:09 PM
कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

मुंबई :  

कपिल शर्मा एक बार फिर दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं, लेकिन इसके पहले ही वह विवादों में फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करना उन्हें महंगा पड़ गया।

दरअसल कपिल शर्मा हाल ही में अमृतसर पहुंचे। वहां उन्होंने बाइक चलाई, लेकिन वह हेलमेट पहनना भूल गए। उन पर बिना हेलमेट पहने ओवर स्पीड में बाइक चलाने का आरोप लगा है।

अमृतसर की स्टूडेंट फेडरेशन ने ट्रैफिक के नियमों की अनदेखी करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि कपिल शर्मा कई लोगों के लिए रोल मॉडल हैं। ऐसे में उनसे ऐसी लापरवाही की उम्मीद नहीं की जाती है।

इसके अलावा कपिल ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उस पर भी कई फैंस ने कमेंट्स किए हैं। लोगों का कहना है कि कपिल से ऐसी उम्मीद नहीं थी। 

ये भी पढ़ें: रिलीज हो गया 'परी' का ट्रेलर, रिस्क पर ही देखें VIDEO

गौरतलब है कि कपिल शर्मा अमृतसर के ही रहने वाले हैं। वह जल्द ही टीवी पर 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' लेकर आ रहे हैं। इसके प्रोमो काफी हिट हो चुके हैं। वहीं हाल ही में उनकी फिल्म 'फिरंगी' रिलीज हुई थी। हालांकि, यह बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई।

 

#Amritsar #memories #winters #fun #food #bikeride oh god.. missing so many things

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Feb 13, 2018 at 9:05pm PST

ये भी पढ़ें: रिलीज हो गया 'परी' का ट्रेलर, रिस्क पर ही देखें VIDEO

RELATED TAG: Kapil Sharma,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो