logo-image

'द कपिल शर्मा शो' के 100 एपिसोड पूरे, लेकिन कपिल शर्मा के चेहरे पर खुशी थी नदारद

'द कपिल शर्मा शो' के 100 एपिसोड पूरे हो गए हैं। किसी भी धारावाहिक के लिए 100 एपिसोड पूरे होना बड़ी उपलब्धि माना जाता है लेकिन सभी जानते हैं कि इस बार इस खुशी में कुछ अधूरापन था।

Updated on: 21 Apr 2017, 01:47 PM

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' के 100 एपिसोड पूरे हो गए हैं। किसी भी धारावाहिक के लिए 100 एपिसोड पूरे होना बड़ी उपलब्धि माना जाता है लेकिन इस बार इस खुशी में कुछ अधूरापन था।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने सेट पर नए मेहमान के साथ जश्न मनाया। 'द कपिल शर्मा शो' के 100वें एपिसोड में महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति भी नजर आयीं। वेदा नेशनल लेवल की महिला क्र‍िकेटर हैं। ये जश्न पुराने कलाकारों के शो में लौट आने की ख़ुशी में नहीं बल्कि 'द कपिल शर्मा शो' के 100 एपिसोड्स पूरे होने की ख़ुशी में मनाया।

और पढ़ें: कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के बाद अली असगर और चंदन प्रभाकर को भी किया ट्विटर पर अनफॉलो

कपिल के साथ इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए सिर्फ़ कीकू शारदा मौजूद थे और शो के रेग्युलर मेंबर रहे सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर की कमी ख़ासा खल रही थी।

सुनील और कपिल के झगड़े को सुलझाने की कोशिश कई लोग कर चुके हैं लेकिन इन दोनों ही कलाकारों की तरफ़ से अभी तक इस बात के ख़त्म हो जाने का कोई संदेश नहीं आया है और अब 100वें एपिसोड पर भी सुनील के नदारद रहने से यह साफ़ हो गया है कि 'द कपिल शर्मा शो' पर अब सिर्फ़ कपिल शर्मा ही रह गए हैं।

वैसे सुनील इस शो से जाने के बाद बिल्कुल भी परेशान नज़र नहीं आ रहे हैं और उनके ट्विटर अकाउंट के अनुसार वो इस समय दुबई में हैं और वहां एक शो कर रहे हैं और उन्होनें ट्विटर पर अपने परिचय में भी लिखा है 'हैप्पी मैन'।

और पढ़ें: ऋषि कपूर ने कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर से कहा- मिल जाओ यारों..तो 'डॉ. गुलाटी' ने दिया ये जवाब