logo-image

TV की 'कुमकुम' जूही परमार पति सचिन श्रॉफ से लेंगी तलाक, 8 साल पहले की थी लव मैरिज

जूही और सचिन की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी। पांच महीने एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया था।

Updated on: 18 Sep 2017, 10:28 AM

मुंबई:

टीवी सीरियल 'कुमकुम' फेम जूही परमार और श्रीकृष्ण की भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाले सचिन श्रॉफ तलाक लेने वाले हैं। जी हां, इस जोड़ी ने शादी के 8 साल बाद अलग होने का फैसला लिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी की दुनिया के इस सुपरहिट कपल के बीच पिछले एक साल से कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों एक साल से अलग रह रहे हैं।

जूही और सचिन की शादी साल 2009 में हुई थी। दोनों की 4 साल की बेटी भी है। कुछ समय पहले भी दोनों के अलगाव की खबर आई थी, लेकिन जूही और सचिन ने उसे अफवाह बताया था।

ये भी पढ़ें: अली फजल ने रिचा चड्ढा के लिए किया खुल्लम-खुल्ला प्यार का इजहार?

बता दें कि जूही और सचिन की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी। पांच महीने एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया था। दोनों ने जयपुर के एक महल में शाही शादी की थी।

रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद शुरुआत में सब कुछ ठीक रहा, लेकिन धीरे-धीरे उनकी जिंदगी में मनमुटाव होने लगा। जूही एक साल से बेटी समायरा के साथ सचिन से अलग रह रही हैं। जल्द ही वह तलाक की अर्जी देने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: नोबल विजेता की सलाह खाने पर नहीं अच्छी शिक्षा पर ध्यान दे भारत