logo-image

PICS: टीवी स्टार गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने शाही अंदाज में लिये सात फेरे

गौतम और पंखुड़ी 'सूर्यपुत्र कर्ण' सीरियल में एक साथ दिखाई दिए टीवी स्टार गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने सात फेरे ले लिये।

Updated on: 07 Feb 2018, 12:09 AM

नई दिल्ली:

गौतम और पंखुड़ी 'सूर्यपुत्र कर्ण' सीरियल में एक साथ दिखाई दिए टीवी स्टार गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने सात फेरे ले लिये।

पंखुड़ी हमेशा से डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती थीं। इसलिए शादी राजस्थान के अलवर के तिजारा फोर्ट पैलेस परिवार वालों और दोस्तों के बीच हुई। 

दोनों की शादी के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। गौतम ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी हुई थी वहीं पंखुड़ी सुर्ख लाल लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

पंखुड़ी और गौतम पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात टीवी शो सूर्यपुत्र कर्ण के सेट पर हुई थी। पंखुड़ी गौतम से करीब 14 साल छोटी है।

दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में गुपचुप सगाई भी कर ली थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। गौतम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें भी शेयर की थी। 

गौतम रोडे सरस्‍वती चंद्र, नच बलिये और परिचय जैसे सीरीयल्‍स के बाद फिल्‍म अक्‍सर 2 में काम किया था। वहीं पखुड़ी टीवी सीरियल 'रजिया सुल्‍तान' में अपने किरदार रजिया सुल्‍तान से मशहुर हुई थीं। इसके अलावा उन्‍होंने आशिकी में भी काम किया है।

इसे भी पढ़ें: अक्षय का है मानना, सिर्फ 6 पैक एब्स दिखाना फिटनेस नहीं !